सुबह का पैगाम 10 बड़ी ख़बरों के नाम
सुबह का पैगाम 10 बड़ी ख़बरों के नाम
Share:

जेल में मोमबत्ती बनाएंगी शशिकला, 50 रुपए दिहाड़ी-कोई छुट्टी नहीं

चेन्नई: शशिकला ने आज भारी हंगामे के बीच बेंगलुरु की परापन्ना जेल में आत्मसमर्पण कर दिया. कोर्ट की कानूनी कार्यवाही पूरी करने के बाद उन्हें जेल भेज दिया गया.

सपा में सारे पुराने उम्मीदवार, नहीं किया कोई काम - अमित शाह

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के मध्येनजर विभिन्न पार्टियों द्वारा तरह तरह के वादे और इरादे लोगो को दिखाए जा रहे है, ऐसे में एक दूसरे पर आरोप भी लगाये जा रहे है.

अब 5 मिनट में सिम की तरह मिलेगा पैन कार्ड

नई दिल्ली: सब लोग पैन कार्ड की महत्ता से जितना वाकिफ हैं, उतनी ही इसे बनवाने में आने वाली परेशानियों और लगने वाले समय से भी परिचित हैं.परेशान लोगों के लिए राहतभरी खबर है कि अब पैन कार्ड पैन कार्ड सिर्फ 5-6 मिनट में बनवाया जा सकेगा.

खादी के सामने झुकी खाकी : एसएसपी ने की रामगोपाल की चरण वंदना

उत्तरप्रदेश : एक तरफ उत्तरप्रदेश चुनाव चल रहे है वही दूसरी तरह एक ऐसा मामला देखने को मिला जो खुद ब खुद समाजवादी पार्टी के रौब को बयां कर रहा है.

प्रधानमंत्री ने शहीद जवानों को दी श्रद्धांजलि

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कश्मीर में मुठभेड़ों के दौरान शहीद हुए सेना के मेजर समेत चार सैन्यकर्मियों को श्रद्धांजलि दी. पीएम मोदी ने कहा कि देश इनकी बहादुरी और बलिदान को हमेशा याद रखेगा.

आज संसदीय समिति करेगी नीति आयोग से सवाल

नई दिल्ली: संसदीय समिति आज (गुरुवार) को नीति आयोग से विकास संबंधी मामले में सवाल पूछ सकती है। सवाल देश में जनजाति कल्याण और पिछड़े क्षेत्रों में विकास कार्य को बढ़ाने में नीति आयोग की भूमिका को लेकर होंगे।

सुप्रीम कोर्ट में पांच जजों की नियुक्ति

नई दिल्ली: उच्चतम न्यायालय में आज और पांच न्यायाधीशों की नियुक्ति होने के साथ ही देश की सर्वोच्च अदालत में न्यायाधीशों की संख्या बढ़कर 28 हो गई है।

पत्नी को मारकर शव के साथ सोता रहा पति

नई दिल्ली: मिली जानकारी के अनुसार अवैध संबंधों के शक के चलते पति ने दो मासूम बच्चों के सामने पत्नी की डंडे से पीट-पीट कर हत्या कर दी।

उत्तरप्रदेश में 54.27 % उत्तराखंड में 53 % मतदान

देहरादून. उत्तराखंड राज्य विधानसभा चुनाव आज से शुरू हो गए है, आज पहले चरण के मतदान चल रहे है. बता दे की बीते वर्ष राज्य में राजनीतिक असमंजसता के चलते इस चुनाव को काफी महत्व दिया गया है.

ग्यारंटी से आंसू छलका देगी इस कपल की सच्ची मोहब्बत, यकीन नही आए तो पढ़ लो

नीमच : यह कहानी मध्य प्रदेश के बांछड़ा समुदाय के ऐसे युवक -युवती की है जो अपने समाज की बुराई से संघर्ष करने निकल पड़े. ये वास्तविक कहानी नीमच के आकाश और भारती की है. दोनों मंगलवार को यानी 'वैलेन्टाइन्स डे' पर ही कोर्ट में शादी के बंधन में बंधे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -