हैदराबाद में एक युवती विदेश मंत्री सुषमा स्वागत से मदद की अपील
हैदराबाद में एक युवती विदेश मंत्री सुषमा स्वागत से मदद की अपील
Share:

नई दिल्ली: तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद के एक परिवार के विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से मदद की गुहार लगाने की बात प्रकाश में आयी है. आपको बता दे कि हैदराबाद की लड़की हुमैरा सउदी अरब की राजधानी रियाध के एक घर में नौकरी करती है. और घर का मालिक ही हुमैरा का यौन शोषण कर रहा है. जिससे बचाने के लिए पीड़ित लड़की की बहनों ने विदेश मंत्री से मदद की गुहार लगाते हुए कहा है कि अगर उसे नहीं बचाया गया तो वह खुदकुशी कर लेंगे. 

गौरतलब है कि  23 जुलाई 2017 को हुमैरा रियाद गई थी. वही पीड़िता की बहन रेशमा ने बताया कि एजेंट सईद की मदद से हुमैरा रियाध गई थी. रियाद भेजने से पहले सईद ने वादा किया था कि हुमैरा को वहां एक छोटे परिवार की देखभाल करनी होगी. इसके एवज में उसे हर महीने 25 हजार रुपए सैलरी मिलेगी. साथ ही रेशमा ने बताया के फोन पर हुई बातचीत में हुमैरा ने बताया कि घर का मालिक उसे शुरू से ही मारता-पीटता है. पिछले कुछ समय से वह यौन शोषण भी कर रहा है. उसे भूखा रखकर काम कराया जाता है.

बता दे कि रेशमा ने हैदराबाद के स्थानीय थाने में एजेंट सईद की शिकायत की है, लेकिन अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है. जिसके बाद रेशमा ने विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से अपील की है कि वे उसकी बहन हुमैरा को रियाध से बचाकर भारत लाए. साथ ही रेशमा का कहना है अगर उनकी बहन को वनहीं लाया गया तो वो भी आत्महत्या कर लेंगी.

पाक जेलों में बंद भारतीय सैनिकों की रिहाई की मांग, सुषमा स्वराज से मिलेंगे

सुषमा स्वराज ने भूटान के विदेश मंत्री से की मुलाकात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -