शशिकला ने मांगा था समय, SC ने कहा तुरंत करना होगा सरेंडर

Feb 15 2017 12:01 PM
शशिकला ने मांगा था समय, SC  ने कहा तुरंत करना होगा सरेंडर

तमिलनाडु। एआईएडीएमके की महासचिव शशिकला ने सर्वोच्च न्यायालय द्वारा आय से अधिक संपत्ति रखने के मामले में उन्हें 4 साल की जेल की सजा सुनाए जाने के मामे में न्यायानलय से आत्मसमर्पण के लिए कुछ समय मांगा था लेकिन न्यायालय ने कहा कि उन्हें तुरंत ही आत्मसमर्पण करना होगा। दूसरी ओर जयललिता के निधन के बाद मुख्यमंत्री बनाए गए ओ पन्नीरसेल्वम को लेकर संभावना जताई जा रही है कि वे राज्यपाल से भेंट कर सकते हैं और राज्य में अपनी संभावनाओं को आगे बढ़ा सकते हैं।

शशिकला के जेल जाने को लेकर पन्नीरसेल्वम गुट द्वारा पटाखे चलाए गए। शशिकला को लेकर कहा जा रहा है कि वे बुधवार को सरेंडर कर सकती हैं मिली जानकारी के अनुसार शशिकला ने अपने भतीजे दिनाकरन को एआईएडीएमके का उप महासचिव नियुक्त किया है।

दिनाकरन शशिकला के नहीं होने पर पार्टी की कमान संभालेंगे। इस मामले में सर्वोच्च न्यायालय का निर्णय आने के बाद तमिलनाडु में राजनीतिक ड्रामेबाजी चल रही थी।एआईएडीएमके की नेता शशिकला के समर्थन में जुटे विधायकों को जिस रिसोर्ट में ठहराया गया था वहां पर विद्युत सप्लाय काट दी गई।

केंद्रीय मंत्री वैंकेया नायडू ने बोले तमिलनाडु के राजनीतिक हालात पर ऐसे बोल

AIADMK के पूर्व नेता की हत्या, सीसीटीवी में कैद हुए सारी वारदात

मुख्यमंत्री नहीं बन पाएगी शशिकला, जाना होगा जेल, सुप्रीम कोर्ट ने सुनाई 4 साल की सजा

 

 

 

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App