सरेंडर करने से पहले जयललिता और एमजीआर की समाधि पर पहुंची शशिकला
सरेंडर करने से पहले जयललिता और एमजीआर की समाधि पर पहुंची शशिकला
Share:

चेन्नई : एआईएडीएमके की महासचिव शशिकला सरेंडर के लिए बंगलुुरु पहुँचने वाली है. इससे पहले शशिकला जयललिता की समाधि पर पहुंची और प्रार्थना की. इस दौरान शशिकला ने जयललिता की समाधि पर फूल चढ़ाए और माथा टेककर शपथ ली. जयललिता की समाधि के बाद शशिकला एमजीआर की समाधि पर ध्यान पहुंची. यहाँ पर शशिकला ने ध्यान लगाया. गौरतलब है कि AIADMK की महासचिव शशिकला ने सर्वोच्च न्यायालय द्वारा आय से अधिक संपत्ति रखने के मामले में उन्हें 4 साल की जेल की सजा सुनाए जाने के मामले में न्यायालय से आत्मसमर्पण के लिए कुछ समय मांगा था लेकिन न्यायालय ने कहा कि उन्हें तुरंत ही आत्मसमर्पण करना होगा।

दूसरी ओर जयललिता के निधन के बाद मुख्यमंत्री बनाए गए ओ पन्नीरसेल्वम को लेकर संभावना जताई जा रही है कि वे राज्यपाल से भेंट कर सकते हैं और राज्य में अपनी संभावनाओं को आगे बढ़ा सकते हैं। शशिकला के जेल जाने को लेकर पन्नीरसेल्वम गुट द्वारा पटाखे चलाए गए। शशिकला ने अपने भतीजे दिनाकरन को एआईएडीएमके का उप महासचिव नियुक्त किया है।

दिनाकरन शशिकला के नहीं होने पर पार्टी की कमान संभालेंगे। इस मामले में सर्वोच्च न्यायालय का निर्णय आने के बाद तमिलनाडु में राजनीतिक ड्रामेबाजी चल रही थी।एआईएडीएमके की नेता शशिकला के समर्थन में जुटे विधायकों को जिस रिसोर्ट में ठहराया गया था वहां पर विद्युत सप्लाय काट दी गई।

जेल जाने के बाद भी तमिलनाडु पर राज करना चाहती है शशिकला

पन्नीरसेलवम समेत 20 नेता बर्खास्त, पलानीस्वामी बने विधायक दल के नेता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -