एटीपी इंडियन वेल्स मास्टर्स टेनिस टूर्नामेंट का ख़िताब रोजर फेडरर के नाम

Mar 20 2017 03:37 PM
एटीपी इंडियन वेल्स मास्टर्स टेनिस टूर्नामेंट का ख़िताब रोजर फेडरर के नाम

नई दिल्ली: रोजर फेडरर ने एटीपी इंडियन वेल्स मास्टर्स टेनिस टूर्नामेंट का ख़िताब हासिल कर लिया है. इस मैच में उनका मुकाबला स्टेन वावरिंका से हुआ था. फेडरर ने वावरिंका 6-4, 7-5 से मात देकर अपनी जीत परचम लहराया है.

ज्ञात हो आपको फेडरर का पिछले साल घुटने का आपरेशन हुआ था. वही जनवरी में वापसी करते हुए फेडरर ने आस्ट्रेलिया ओपन के रूप में 18वां ग्रैंडसलैम खिताब जीता था. साथ ही फेडरर ने आल स्विस फाइनल जीतकर नोवाक जोकोविच के पांच खिताब की बराबरी कर ली. इससे पहले फेडरर ने यह ख़िताब 2004, 2005, 2006 और 2012 में ख़िताब जीता था. 

बता दे  किर्गियोस ने इंडियन वेल्स ओपन टेनिस टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल मुकाबले से अपना नाम वापस ले लिया था. उन्होंने इसकी जानकारी ट्विटर पर दी थी. उन्होंने ट्वीट पर लिखा था कि इस वक्त मुझे लगता है कि यह फूड प्वॉइजनिंग है. मैं कामना करता हूं कि यह इससे ज्यादा कुछ नहीं हो. वही  किर्गियोस का मैच से नाम वापस लेने से फेडरर सीधे सेमीफाइनल में पहुंच गए थे.

क्रिकेट का महाकुंभ हो रहा है आरम्भ, जान लीजिये टाइम शेड्यूल

IndVsAus : जारी है ऑस्ट्रेलिया का संघर्ष, लंच के बाद नहीं गिरा विकेट

बिहार क्रिकेट का 16 साल पुराना सपना अब होगा पूरा


  

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App