लालू की रैली में शामिल होंगे राहुल गांधी

लालू की रैली में शामिल होंगे राहुल गांधी

नई दिल्ली: राष्ट्रिय जनता दल प्रमुख लालू प्रसाद यादव द्वारा 27 अगस्त को वर्तमान सरकार के खिलाफ सभी को एक जुट करते हुए पटना में एक स्वाभिमान रैली का आयोजन किया है. जिसमे कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के शामिल होने की जानकारी मिली है. इस रैली में विपक्षी दलों के कई बड़े नेताओ के साथ राहुल गांधी भी शमिल हो सकते है. जिसमे भारतीय जनता पार्टी तथा अन्य विरोधी दलों के खिलाफ आवाज उठायी जाएगी.

सूत्रों से मिली जानकारी में बताया गया है कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी लालू प्रसाद यादव के साथ स्वाभिमान रैली में अपना मंच साझा करेंगे. आरजेडी की ओर से तैयारियां शुरू हो चुकी हैं. बीजेपी के खिलाफ राष्ट्रीय राजनीति में सक्रिय अहम नेताओं को लालू ने न्योता भेजा है. उधर, बीजेपी ने भी इस रैली को नाकाम करने की कोशिशें शुरू कर दी हैं.

बता दे कि हाल में लालू प्रसाद यादव और उनके परिवार के लोगो पर भ्रष्टाचार के आरोप लगे है. जिसमे बेनामी सम्पति के चलते लालू प्रसाद से बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार ने अपना गठबंधन तोड़ दिया है. वही उन्होंने भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया है. ऐसे में यह रैली बहुत महत्वपूर्ण हो गयी है. जिसमे राहुल गांधी भी भाग लेंगे. 

पढ़िए देश-विदेश से जुड़ी छोटी-बड़ी ताज़ा खबरे न्यूज़ ट्रैक पर सीधे अपने मोबाइल पर 

लालू-ओवैसी की जोड़ी, सांप्रदायिक ताकतों पर बोली

JDU ने कहा, लालू प्रसाद यादव को करना चाहिए समाज की समीक्षा

देश में अघोषित आपातकाल चल रहा है : लालू

लालू प्रसाद यादव ने लगाया आरोप कहा, राजनीति के पलटू राम हैं सीएम नीतीश कुमार

अब मिट्टी घोटाले में घिरेंगे लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App