धमकी भरा खत मिलने के बाद प्रधानमंत्री मोदी की सुरक्षा बढ़ाई
धमकी भरा खत मिलने के बाद प्रधानमंत्री मोदी की सुरक्षा बढ़ाई
Share:

आगरा. बीती 17 मार्च को अंडमान एक्सप्रेस ट्रेन में आगरा स्टॉप के पास डीरेल करने की साजिश रची गई थी. चेन्नई से जम्मू तवी जाने वाली ट्रेन के ड्राइवर ने इमरजेंसी ब्रेक लगा कर सैकड़ो जिंदगी तो बचा ली, किन्तु साजिशकर्ता के धमकी भरे खत ने उत्तर प्रदेश सहित देश की तमाम सुरक्षा एजेंसियों की नींद उड़ा दी है.

इस खत में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री राजनाथ सिंह और संसद भवन को निशाना बनाने धमकी भी शामिल है. प्रधानमंत्री मोदी पर हमले की खबर से स्पेशल प्रोटेक्शन ग्रुप ने प्रधानमंत्री की सुरक्षा का रिव्यू किया है. 17 मार्च को साढ़े सात बजे लगभग ट्रेन आगरा के पास जाजू रेलवे स्टेशन और भन्दल रेलवे स्टेशन के बीच पहुँची थी. तभी ट्रेन ड्राइवर की नजर ट्रेक पर पड़े बड़े बड़े पत्थरों पर गई, जिसे देखकर ड्राइवर ने सूझबूझ का परिचय देते हुए इमरजेंसी ब्रेक लगा दिए. ट्रेन की पटरी पर एक खत भी मिला, खत में व्यक्ति ने अपने आपको आईएसआई एजेंट मोहम्मद मिर्जा बताया था.

एटीएस की जाँच में पता चला है कि 17 दिसंबर 2016 को भी आगरा रेलवे स्टेशन के पास ऐसा ही एक खत मिला था, जिसे मोहम्मद मिर्जा नाम के व्यक्ति ने लिखा था. दोनों ही खत की हैंडराइटिंग भी मेल खा रही है. इस हादसे के बाद प्रधानमंत्री मोदी पर हमले की बात से स्पेशल प्रोटेक्शन ग्रुप ने प्रधानमंत्री की सुरक्षा को रिव्यू किया है. इसके साथ ही संसद भवन की सुरक्षा में तैनात जवानों को भी सतर्क कर दिया गया है.

ये भी पढ़े 

मोदी से योगी है बेस्ट, रामगोपाल वर्मा

अनाथ बच्चों ने लिखा PM मोदी को पत्र, की नोटबदलने की मांग

सिर्फ भगवान राम ही राजा है : CM योगी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -