क्या है शिखर धवन की कामयाबी का राज जानिए ?
क्या है शिखर धवन की कामयाबी का राज जानिए ?
Share:

नई दिल्ली -भारतीय टीम के ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन ने अपनी कामयाबी का राज खोलते हुए कहा है कि मेरी आक्रमता ही मेरी कामयाबी का राज है.  अपनी बल्लेबाजी में आक्रामकता रखता हूँ चाहे दवाब हो या ना हो. मै नाकाम रहता हूँ तब भी दवाब महसूस नहीं करता और आक्रामक ही खेलता हूँ.

आपको पता है कि धवन को श्रीलंका टेस्ट सीरीज के लिए नहीं चुना गया था . धवन को तो मुरली विजय को चोट लग जाने के कारण उनके स्थान पर लिया गया है. लेकिन वो अपने पहले मैच से ही शानदार खेल रहे है, धवन ने मौका का शानदार फायदा उठाया है. उनके शानदार खेल का भारतीय टीम को भी फायदा हो रहा है ,धवन ने श्रीलंका में चल रहे तीसरे टेस्ट में भी पहली इनिंग में शतक लगाया है.

कल मैच ख़त्म होने के बाद धवन ने बताया कि में पहले सफल नहीं रहता था तो सुरक्क्षात्मक होकर खेलने लग जाता था लेकिन मेने अपना ट्रेक चेंज कर लिया है और में अपना स्वभाविक गेम खेलता हूँ जो मेरे लिए सफल रहा है. प्रेसकॉन्फ्रेंस में धवन से पूछा गया कि भारत कम रन बना पाया तीसरे टेस्ट कि पहली इनिंग में तो उन्होंने कहा कि ऐसा पहली बार नहीं हो रहा है, जो बल्लेबाज क्रीज पर है वो बड़ा स्कोर करने में सक्षम है. और 350 के आसपास का स्कोर भी हमारे लिए अच्छा है.श्रीलंका के गेंदबाजों के सवाल पर धवन ने कहा कि संदाकन अच्छी गेंदबाजी कर रहे है. उनकी गेंद काफी टर्न हो रही थी मेरे आने के बाद उसने अच्छी गेंदे फेंकी.

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की खिलाड़ियो ने KBC में जीते 6.4 लाख रूपये

स्कूल में रहता था राखी का सबसे ज्यादा डर, देखिए वीडियो में

Live : 7 विकेट खोकर 400 के करीब पंहुचा भारत

फैशन डिजाइनर और टीवी होस्ट Diandra Soares का आज है जन्मदिन

रेल चालक की लापरवाही से बच्चे का पैर कटा, 25 लाख का मुआवजा मांगा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -