रैंगिंग मामला : स्विमिंग प्लेयर के कपड़े उतार कर प्राइवेट पार्ट से की छेड़छाड़
रैंगिंग मामला : स्विमिंग प्लेयर के कपड़े उतार कर प्राइवेट पार्ट से की छेड़छाड़
Share:

बरेली : यूपी के बरेली शहर में रैंगिंग की एक घिनोनी घटना सामने आई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार स्पोर्ट स्टेडियम में एक स्विमिंग खिलाड़ी की रैंगिग के दौरान कपड़े उतरवाए गए बल्कि उसके प्राईवेट पार्टस से छेड़छाड़ का शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। पीड़ित खिलाड़ी की उम्र मात्र 14 साल है जो यहाँ जूनियर यूपी स्टेट स्विमिंग चैम्पियनशिप में हिस्सा लेने आया था।पीड़ित खिलाड़ी मुरादाबाद से आया है। बरेली स्पोर्ट्स स्टेडियम में 6 जून से स्टेट जूनियर स्विमिंग चैम्पियनशिप शुरू हो चुकी है, इसमें प्रदेश भर के स्कूलों से बच्चे भाग लेने के लिए आए हैं, इन्हीं में से एक पीड़ित छात्र भी है।

पीड़ित का कहना है कि रात को सोते समय ग्यारहवीं कक्षा के दो छात्रों ने उसकी पैंट उतार दी और उसके प्राइवेट पार्ट से छेड़छाड़ करने लगे, जब उसने उनका विरोध किया तो उन दोनों ने उसे जान से मारने की धमकी दी और उसके साथ मारपीट भी की।इसके बाद पीड़ित ने दहशत में जैसे तैसे रात तो काट ली और सुबह हिम्मत करके उसने यह शिकायत स्टेडियम के अधिकारियों से की जिसके बाद पूरे स्पोर्ट्स स्टेडियम में हड़कंप मच गया।

मैनेजर ने उच्चाधिकारियों को इस बारे में बताया जिसके बाद देर शाम तक आरोपी छात्रों और पीड़ित छात्र के बीच बातचीत चलती रही,इसके बाद दोनों पक्षो में समझौता हो गया और आरोपियों को मैनजमेंट ने स्ट्रीक्ट वार्निंग देकर छोड़ दिया है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -