Nokia 150 भारत में मिल रहा है मात्र 2299 रुपये में, दिए गए है यह फीचर्स
Nokia 150 भारत में मिल रहा है मात्र 2299 रुपये में, दिए गए है यह फीचर्स
Share:

स्मार्टफोन और फीचर फ़ोन निर्माता नोकिया ने हाल में भारत में अपनी शामदार पेशकश के साथ  Nokia 150 Dual SIM को उपलब्ध करवा दिया है. इसे दो वेरियंट में पेश किया गया है जिसमे पहला वेरिएंट Nokia 150 और दूसरा वेरिएंट Nokia 150 Dual SIM फोन है. इसकी कीमत  2299 रुपये बताई गयी है. जिसमे आप ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट और अमेजन से खरीद सकोगे. हालांकि अभी इस बात की जानकारी नही मिल पायी है कि इसकी बिक्री शुरू हो गयी है या नही.फ्लिपकार्ट पर Nokia 150 Dual SIM फोन ब्लैक और व्हाइट कलर वेरिएंट में ख़रीदा जा सकेगा.

Nokia 150 Dual SIM में  2.4 इंच की क्यूवीजीए डिस्प्ले 240x320 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ दी गयी है. इसके साथ नोकिया सीरिज 30 प्लस ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. Nokia 150 Dual SIM की मेमोरी को 32 जीबी बढ़ाया भी जा सकता है. पावर बैकअप के लिए इसमें 1020 एमएएच की बैटरी दी गई है जो 22 घंटे की बैटरी लाइफ और 25 दिन का स्टैंडबाय टाइम देने में सक्षम है. 

अन्य कनेक्टिविटी फीचर्स के बारे में बात करे तो इसमें एमपी3 प्लेयर, एफएम रेडियो, ब्लूटूथ और वीजीए कैमरे के साथ  Snake Xenzia, और नाइट्रो रेसिंग का ट्राई एंड वाय वर्जन जैसे गेम्स भी दिए गए है. 

LG Stylus 3 स्मार्टफोन में दिए गए है यह शानदार फीचर्स, जाने इसकी कीमत

इस महीने भारत में लॉन्च हुए स्मार्टफोन-

ऐसे करे रिकवर एंड्रायड फोन से डिलीट हुआ डाटा

अब मोबाइल से जाने स्पर्म की गुणवत्ता केवल 5 सेकेण्ड़ में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -