PM मोदी, अमित शाह ने घर पहुंचकर वेंकैया नायडू को दी बधाई
PM मोदी, अमित शाह ने घर पहुंचकर वेंकैया नायडू को दी बधाई
Share:

नई दिल्ली: आज हुए उपराष्ट्रपति चुनाव में वेंकैया नायडू ने भारी जीत दर्ज की है. जिसके बाद वेंकैया नायडू को बधाई देने का तांता लग गया है. ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वेंकैया नायडू के घर पहुंचकर उन्हें बधाई दी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रिय अध्यक्ष अमित शाह भी मौजूद थे. प्रधानमंत्री मोदी ने वेंकैया नायडू को मिठाई खिलाई और पुष्प देकर उनका स्वागत किया. वही अमित शाह ने भी नायडू को वस्त्र भेंट कर उपराष्ट्रपति चुनाव जितने पर बधाई दी है. 11 अगस्त को वेंकैया नायडू उपराष्ट्रपति पद की शपथ लेंगे.

वेंकैया नायडू के उपराष्ट्रपति पद की शपथ के लिए 11 अगस्त को शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया जायेगा, जिसमे देश के तमाम बड़े राजनेता शामिल हो सकते है. वेंकैया नायडू के चुनाव जितने पर पैतृक गांव नेल्लोर में जहा पठाखे फोड़े जा रहे है, मिठाईया बांटी जा रही है. वही नाच गाने के साथ इस जश्न को मनाया जा रहा है. वही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी सहित दिल्ली और उत्तर भारत में वेंकैया नायडू के चुनाव जितने पर जश्न मनाया जा रहा है. 

पीएम मोदी ने जहा वेंकैया को बधाई दी है. वही विपक्ष के नेताओ व सोनिया गांधी, ममता बनर्जी ने भी नायडू को बधाई दी है. पीएम मोदी ने वेंकैया नायडू के साथ काम करने को एक अच्छा अनुभव बताया. पीएम मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा है कि वेंकैया नायडू राष्ट्र निर्माण में अपनी अहम भागीदारी निभाएंगे. उनके साथ काम करने की यादे अब भी ताजा है. 

पढ़िए देश-विदेश से जुड़ी छोटी-बड़ी ताज़ा खबरे न्यूज़ ट्रैक पर सीधे अपने मोबाइल पर 

वेंकैया नायडू के उपराष्ट्रपति बनने पर उनके गांव नेल्लोर सहित देश में जश्न का माहौल

वेंकैया नायडू बने देश के नए उपराष्ट्रपति

उपराष्ट्रपति चुनाव में मतदान खत्म, 14 सांसद नहीं कर पाए मतदान

वेंकैया नायडू बने देश के नए उपराष्ट्रपति

वेंकैया नायडू के उपराष्ट्रपति बनने पर उनके गांव नेल्लोर सहित देश में जश्न का माहौल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -