शिव सेना बोली मुसलमान राम मन्दिर के निर्माण में सहयोग करे
शिव सेना बोली मुसलमान राम मन्दिर के निर्माण में सहयोग करे
Share:

यूपी में बीजेपी की सरकार बनते ही अयोध्या में राम मन्दिर निर्माण का मुद्दा फिर उछल गया है.सुप्रीम कोर्ट ने दोनों ही पक्षों को अदालत के बाहर हल निकालने की सलाह दी है. सुप्रीम कोर्ट की इस सलाह पर शिवसेना ने 'सामना, में अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा है कि जिनसे फैसले की अपेक्षा है उन्हें सलाह नहीं देनी चाहिए. मुसलमानों को मस्जिद बनाने की ज़िद छोड़कर मंदिर के निर्माण में सहयोग करना चाहिए.

बता दें कि सामना में छपी खबर के अनुसार बीजेपी और योगी आदित्यनाथ ने राम मंदिर बनाने की ओर कदम बढ़ाने  शुरू कर दिए है ऐसी तस्वीर उभर कर सामने आ रही है. शिवसेना इसका समर्थन करती है. वहीं शिवसेना ने मुसलमानों को सब्र करने की सलाह दी है. शिव सेना का मत है कि यदि अदालत का फैसला मुस्लिम संघटनो को मंज़ूर नहीं है और अगर कोर्ट के बाहर ही इस मुद्दे का फैसला निकाल सकते तो वो अब तक निकल जाता.

यही नहीं शिवसेना के मुखपत्र में आडवाणी की सोमनाथ से अयोध्या की रथयात्रा स्मरण कर कहा कि लालकृष्ण आडवाणी आज बीजेपी के मार्गदर्शक मंडल में है और नरेन्द्र मोदी का देश में राज है. ऐसे में राम मंदिर का निर्माण अभी ही हो सकता है और उसके लिए अदालत नहीं बल्कि पीएम मोदी के आदेश की आवश्यकता है.

यह भी पढ़ें

राउत ने कहा गोवा में भ्रष्ट गठबंधन से बनाई अस्थायी सरकार

महाराष्ट्र में गले की हड्डी बना किसानों के कर्ज माफी का वादा, शिवसेना ने अपनाया विपक्षी रुख

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -