LG लांच करने वाली है नए K-सीरीज स्मार्टफोन्स
LG लांच करने वाली है नए K-सीरीज स्मार्टफोन्स
Share:

दक्षिण कोरियाई इलेक्ट्रॉनिक और स्मार्टफोन निर्माता कंपनी एलजी जल्दी ही भारत में अपने नए स्मार्टफोन लांच करने वाली है, बताया गया है कि कंपनी द्वारा नए K-सीरीज स्मार्टफोन्स लांच किये जायेंगे. इसके लिए हाल ही में  LG ने नई दिल्ली में एक इवेंट आयोजित किया है, जिसमे यह घोषणा की गयी है. इसके लिए कंपनी ने प्रेस इनवाइट भी भेजने शुरू कर दिए हैं. बताया गया है कि इन स्मार्टफोन्स को 22 फरवरी को पेश किया जायेगा. एलजी द्वारा लांच किये जाने वाले स्मार्टफोन में  2017 ‘K’-सीरीज स्मार्टफोन्स को पेश करेगी जिसमें K7 LTE व K10 LTE स्मार्टफोन शामिल होंगे.

K10 LTE स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इस स्मार्टफोन में 5.3 इंच की (1280×720) पिक्सल रिजॉल्यूशन को सपोर्ट करने वाली फुल एचडी डिस्प्ले के साथ ऑक्टा कोर मीडियाटेक MT6750 प्रोसेसर, एंड्रॉयड 7.0 नूगा ऑपरेटिंग सिस्टम, 2 जी.बी रैम, 16 जी.बी व 32 जी.बी इंटरनल मेमोरी दी जाएगी.

फोटोग्राफी के लिए इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा व सेल्फी के शौकीनों के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जायेगा, इसकी कीमत और अन्य फीचर्स के बारे में लांच होने के साथ जानकारी दी जा सकती है. LG के नए स्मार्टफोन्स में 120 डिग्री वाइड एंगल फ्रंट कैमरा लेंस व रियल फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है. 

14,000 रुपए के डिस्काउंट के साथ मिल रहा है यह स्मार्टफोन

ऐसे बचा सकते हो अपने स्मार्टफोन को हैक होने से

Asus ZenFone Go 5.0 LTE स्मार्टफोन में दिए गए है यह शानदार फीचर्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -