जयललिता को भारत रत्न देने की मांग
जयललिता को भारत रत्न देने की मांग
Share:

चेन्नई: हाल में मिली जानकारी में पता चला है कि तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता को भारत रत्न देने की मांग उठी है. तमिलनाडु कैबिनेट में शनिवार को एक रिजोल्यूशन पास किया गया, जिसमें जयललिता को भारत रत्न देने के लिए कहा गया है.

वही मिली जानकारी में यह भी बताया गया है कि शशिकला AIADMK की तीसरी चीफ बन सकती हैं. AIADMK पार्टी के कई सीनियर्स इस बात को लेकर अपनी राय दे चुके है जिसमे शशिकला को पार्टी लीडर बनाये जाने कि बात कही गयी है.

इस बारे में पार्टी द्वारा ट्वीट किया गया है, जिसमे कहा गया है कि हमारे सीनियर लीडर्स चाहते हैं कि जो रास्ता जयललिता ने दिखाया, उस राह पर शशिकला ही पार्टी को लीड करें. वही पार्टी यह भी चाहती है कि जयललिता को भारत रत्न सम्मान दिया जाये. इसके लिए केबिनेट में रिजोल्यूशन पास किया जा चूका है.

आपको बता दे कि तमिलनाडु कि मुख्यमंत्री जयललिता कि लंबे समय से बीमारी के बाद हाल ही में निधन हो गया है. जिसके बाद शशिकला ही एक ऐसी शख्स है जो जयललिता के काफी करीब थी. जिसके चलते उन्हें पार्टी कि कमान सोंपे जाने के बारे में कहा जा रहा है. वही जयललिता तथा AIADMK समर्थक दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता को भारत रत्न देने कि बात कर रहे है.

गौतमी ने खड़े किये अम्मा की मौत पर सवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -