ISIS की क्रूरता का एक और विडियो आया सामने, चार साल के बच्चे से करवाया मर्डर
ISIS की क्रूरता का एक और विडियो आया सामने, चार साल के बच्चे से करवाया मर्डर
Share:

नई दिल्ली: दुनिया में सबसे क्रूर आतंकी संगठनों में शुमार ISIS (इस्लामिक स्टेट) अपनी दशहत को कायम रखने के लिए हत्या, सर कलम करना और बलात्कार जैसे विडियो लोगो के सामने पेश करता आता रहा है. वही हाल में ISIS (इस्लामिक स्टेट) द्वारा एक और विडियो शेयर किया गया है. जिसको देखकर यक़ीनन आपकी रूह कांप उठेगी. हाल में ISIS (इस्लामिक स्टेट) द्वारा जारी इस विडियो में एक छोटे से बच्चे द्वारा एक व्यक्ति की हत्या करते हुए बताया गया है. वही इसके अलावा एक ऐसा विडियो भी शामे आया है, जिसमे भी एक छोटे बच्चे द्वारा सर कलम किये जा रहे थे. 

इस विडियो और इससे जुडी तस्वीरे खुद ISIS (इस्लामिक स्टेट) द्वारा @Raqqa_SL नाम के ट्विटर हैंडल वाले अकाउंट के जरिए पोस्ट की गयी है, जिसमे इस तरह की करतूत बताई गयी है. इसमें चार साल के बच्चे द्वारा हत्या करना बताया गया है. थिंकटैंक ‘क्वीलियम’ के रिसर्चर्स के अनुसार वीडियो रक्का शहर में शूट किया गया है. 

इस संगठन ने ये भी बताया है कि ISIS अपने बड़े फाइटर्स की तुलना में इन मासूमों को ज्यादा पाक मानता है. ISIS उन्हें स्कूल में पढ़ाई और ट्रेनिंग के जरिए जन्म से ही खूंखार बनाने की कोशिश कर रहा है. इससे पहले ISIS ने दो इराकी सैनिकों को जिंदा जलाते हुए और एक कैदी को पानी में डुबोकर मारने का वीडियो जारी किया था.

Video: पुलिस वाले ने आतंकियों को गोली से उड़ाया

आतंकवादियो ने फिर दहलाया, भीषण कार ब्लास्ट में 50 की मौत, 100 से अधिक जख्मी

अफगानिस्तान में संसद भवन के पास बम धमाका

लीबिया में खुलेगा इटली का दूतावास

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -