इस स्मार्टफोन पर Idea दे रही है प्रतिदिन 1GB 4G डाटा, और भी बहुत कुछ
इस स्मार्टफोन पर Idea दे रही है प्रतिदिन 1GB 4G डाटा, और भी बहुत कुछ
Share:

मशहूर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन Redmi 4A लॉन्च कर दिया है. जिसे आज से बिक्री के लिए उपलब्ध करवा दिया गया है.इसकी कीमत  5,999 रुपये बताई गयी है. जिसे ग्रे, गोल्ड और रोज गोल्ड कलर वेरिएंट में एक्सक्लूसिव तौर पर ई-कॉमर्स साइट अमेजन इंडिया से आज से खरीद सकते हो.यह 6 अप्रैल से कंपनी की वेबसाइट mi.com पर भी उपलब्ध करवाया जायेगा. टेलीकॉम कंपनी आईडिया द्वारा Redmi 4A स्मार्टफोन की खरीदी पर 28जीबी 4जी डाटा 343 रुपये में दिया जा रहा है. इसके साथ 300 मिनट प्रतिदिन और तीन हजार लोकल व नेशनल एसएमएस हर महीने फ्री दिए जायेगे. आईएसएम इ आप रोजाना 1GB डाटा का इस्तेमाल कर सकते हो. यह प्लान Idea के प्री-पेड यूजर के लिए है.

इस स्मार्टफोन की खरीदी पर अन्य कई ऑफर भी दिए जा रहे है जिसमे  इंडसलैंड बैंक के डेबिट या क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 10 फीसदी का कैशबैक दिया जायेगा. इसके साथ कवर पर 50 रुपये की छूट, 200 रुपये का प्रमोशनल क्रेडिट के साथ आइडिया प्रीपेड 343 रुपये वाले प्लान में भी ऑफर दिया जा रहा है.

Redmi 4A स्मार्टफोन में 5 इंच की डिस्पले  720x1280 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ दी गयी है. इसके साथ ही  1.4 गीगाहर्ट्ज क्वाड-कोर स्नैपड्रैगन 425 प्रोसेसर, 2 जीबी रैम, 16 जीबी की इंटरनल स्टोरेज, एड्रेनो 308 जीपीयू, एंड्रायड 6.0 मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है.

फोटोग्राफी के लिए पीडीएएफ, 5 लेंस-सिस्टम और अपर्चर एफ/2.2 के साथ 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और अपर्चर एफ/2.2 के साथ 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. पावर बैकअप के लिए 3120 एमएएच की बैटरी के साथ एक्सेलेरोमीटर, एम्बियंट लाइट सेंसर, जायरोस्कोप, इंफ्रारेड और प्रॉक्सिमिटी सेंसर व कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4जी एलटीई, वाइ-फाइ 802.11 ए/बी/जी/एन, ब्लूटूथ 4.1 और जीपीएस/ए-जीपीएस जैसे फीचर दिए गए है.

LG ने लांच किया LG Stylus 3 स्मार्टफोन, जाने इसकी कीमत और स्पेसिफिकेशन

OnePlus 3T मिडनाइट ब्लैक वेरिएंट में दी गयी है 6GB रेम के साथ 16MP फ्रंट कैमरा

Oppo F3 Plus स्मार्टफोन डुअल फ्रंट कैमरा 4GB रेम के साथ हुआ लांच

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -