ICSI-फाउंडेशन का रिजल्ट हुआ जारी, भोपाल के छात्रों ने मारी बाजी
ICSI-फाउंडेशन का रिजल्ट हुआ जारी, भोपाल के छात्रों ने मारी बाजी
Share:

भोपाल-मिली जानकारी के मुताबिक़ बताया जा रहा है की द इंस्टीट्यूट ऑफ कंपनी सेक्रेटरीज ऑफ इंडिया (आईसीएसआई) द्वारा फाउंडेशन एंट्रेंस टेस्ट का परिणाम बुधवार को घोषित कर दिया गया है.जैसा की आप जानते ही होगें की यह परीक्षा तीन और चार दिसंबर को ऑनलाइन आयोजित हुई थी, जिसमें बहुत से लोगों ने हिस्सा लिया था.इस परीक्षा में  भोपाल से 204 स्टूडेंट्स शामिल हुए थे, जिसमें से 130 छात्रों ने एक अच्छी सफलता हासिल की है.

28 फरवरी होगी रजिस्ट्रेशन की अंतिम तिथि -

जैसा की यहां हम आपको बता दें की भोपाल से ऑल इंडिया 7वीं रैंक हर्षवर्धन संगतानी को मिली है.वहीं प्राची अग्रवाल 15वीं रैंक पयार्प्त कर दूसरे स्थान पर रहीं है.और इशिका जैन ने  24वीं रैंक के साथ तीसरी स्थान प्राप्त किया है. चैप्टर द्वारा संचालित गाइडेंस क्लास में शामिल 18 में से 14 स्टूडेंट्स सीएस फाउंडेशन क्रेक करने में सफल रहे.यहां छात्रों ने अच्छी मेहनत के साथ सफलता हासिल की है.इस लेवल को पास करने के बाद अब स्टूडेंट्स एग्जीक्यूटिव प्रोग्राम में पहुंचेंगे.इसके लिए स्टूडेंट्स को ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करना होगा जो कि 28 फरवरी तक चलेगा.स्टूडेंट ध्यान दें. समय पर रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया को पूर्ण कर आगे भी इसी तरह सफलता हासिल करते रहें.

रजिस्ट्रेशन और आगे की प्रक्रिया जैसी अन्य जानकारी के लिए संपर्क करें -
बताया जा रहा है की भोपाल सीएस चैप्टर के प्रेसीडेंट सीएस डीपीएस धाकड़ ने बताया कि स्टूडेंट्स को सीएस कोर्स संबंधी व रजिस्ट्रेशन के संबंध में जानकारी की जरूरत हो तो वे एमपी नगर जोन-2 स्थित चैप्टर ऑफिस में संपर्क कर सकते हैं.


अधिक जानकारी के लिए लिंक - icsi.edu

दिल्ली सरकार-प्री-स्कूल शिक्षा में एक डिप्लोमा कोर्स की होगी शुरुआत

एग्जाम के एक दिन पहले बढ़ती टेंसन को अब पल में करें दूर -अपनाएं ये टिप्स

फैशन टेक्नोलॉजी में आप भी बनाएं अपना करियर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -