हुर्रियत नेता यासीन मलिक ने महिला पत्रकार से की मारपीट , मोबाइल फोड़ा, कैमरा तोडा

May 19 2017 03:22 PM
हुर्रियत नेता यासीन मलिक ने महिला पत्रकार से की मारपीट , मोबाइल फोड़ा, कैमरा तोडा

श्रीनगर : हाल ही में जम्मू कश्मीर के अलगाववादियों की फंडिंग की पोल खोलते हुए एक निजी चैनल ने एक कार्यक्रम प्रसारित किया था. हुर्रियत की हकीकत को उजागर करने वाली इस खबर पर जम्मू कश्मीर लिबरेशन फ्रंट के प्रमुख यासीन मलिक की प्रतिक्रिया लेने जब इस चैनल की पत्रकार पहुंची तो उनके साथ न केवल बदसलूकी की गई, बल्कि उनका मोबाइल फोन भी छीनकर फोड़ दिया गया.

मिली जानकारी के अनुसार महिला पत्रकार ने घटना का विवरण बताते हुए कहा कि जब वह श्रीनगर में लाल चोक से कुछ ही दूरी पर स्थित मायसूना में अलगाववादी यासीन मलिक के घर पहुंचीं, तो उन्हें ऊपर माले पर बुलाया गया. यहां जब ISI से रुपए लेने की बात कबूलते कैमरे में कैद हुए अलगाववादी नईम खान पर प्रतिक्रिया मांगी, तो  यासीन मलिक भड़क गए और हाथापाई पर उतारू हो गए.जबकि उस समय उनका कैमरा ऑफ़ था. यासीन मलिक, स्टिंग की बात सुनते ही भड़क गए. मलिक ने बैग छीना कर सारा सामान फेंक किया. फिर मोबाइल फोन को तोड़ डाला.

बता दें कि उक्त पीड़ित महिला पत्रकार ने यासीन से कहा कि आपको अगर बात नहीं करनी तो ना करें, इस तरह से बदसुलूकी क्यों कर रहे हैं. लेकिन वे नहीं माने और उनके सहयोगी वीडियो जर्नलिस्ट की पीठ पर मारते हुए नीचे उतारने लगे. इस दौरान उनकी पीठ पर मलिक के खून के धब्बे भी पड़ गए. मीडिया के साथ हुई इस बदसलूकी की सभी निंदा कर रहे है.

यह भी देखें

हुर्रियत लड़ाई में दखल न दे वरना सिर काट दिए जाएगे

सैयद अली शाह ने सेना पर किया बयानी हमला

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App