उत्तर प्रदेश में जय श्रीराम के रिंगटोन पर भड़के लोग, युवक को जान से मारने की दी धमकी
उत्तर प्रदेश में जय श्रीराम के रिंगटोन पर भड़के लोग, युवक को जान से मारने की दी धमकी
Share:

अलीगढ़- उत्तर प्रदेश में ये पहली घटना नही है जिसमें फोन पर जय श्री राम का रिंगटोन लगाने से लोग भड़के है इससे पहले भी ऐसी घटना हो चुकी हैं। हाल ही में उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में एक हिंदू परिवार पलायन करने के लिए मजबूर है। इस परिवार की गलती सिर्फ इतनी है कि परिवार के एक सदस्य ने अपने मोबाइल में जय श्री राम का रिंग टोन लगाया था। इस पर गुस्सा होकर दूसरे समुदाय के लोगों ने उसे जान से मारने की धमकी दी है। परिवार असुरक्षित महसूर कर अपना मकान वहा से बेचकर दूसरी जगह जाने को मजबूर हो गई हैं। 

आपको बता कि यह मामला अलीगढ़ जिले के हरदुआगंज थाना क्षेत्र के जलाली कस्बा का है।  यहा के निवासी मनीष अग्रवाल का आरोप है कि 24 मार्च की रात में वह अपनी दुकान के बाहर खड़ा था। इसी बीच उनके मोबाइल पर फोन आया और रिंगटोन जय श्री राम बजने लगा। रिंगटोन की आवाज सुनकर पास में स्थित दूसरे समुदाय के मेडिकल के मालिक अपने 6-7 साथि‍यों के साथ आ गए। रिंगटोन का विरोध करते हुए वह बोले- ''तू बहुत बड़ा भक्त बनता है, तेरे पिता की हत्या हुई थी, अब तेरी कर दी जाएगी। तुझको यहा रहने नही दिया जायेगा।'' 

मनीष का आरोप है कि उसने इसकी शिकायत हरदुआगंज थाने में की, लेकिन पुलिस ने इस पर कोई कार्रवाई नहीं की। मनीष ने यह भी बताया कि मुझे और मेरे परिवार को जान का खतरा है। इसलिए हमने घर बेचकर दूसरे जगह जाने का फैसला कर लिया है। एसपी ग्रामीण संकल्प शर्मा ने कहा कि युवक के मोबाइल रिंगटोन पर विवाद वालो के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है। उनके खिलाफ कार्यवाही भी की जाएगी। एसपी ने यह भी कहा कि उन्हें घर छोड़ के जाने की जरुरत नहीं हैं। 

योगी जिंदाबाद कहने पर सपा ने नेता मारी बीजेपी नेता के भाई को गोली

आज से चैत्र नवरात्र प्रारम्भ, पीएम मोदी और यूपी के सीएम योगी रखेंगे व्रत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -