सेना व आतंकियों के बीच मुठभेड़ में 1 आतंकी ढेर, दो जवान शहीद

Feb 14 2017 09:58 AM

श्रीनगर। जम्मू कश्मीर के बांदीपुरा जिले में हाजिन में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ चल रही है। मुठभेड़ में एक आतंकी को मार गिराया जबकि सेना के दो जवान शहीद हो गए। फिलहाल भारतीय सेना का खोजी अभियान जारी है। गौरतलब है कि रविवार को कुलगाम में सुरक्षा बल द्वारा हिजबुल मुजाहिदीन के 4 आतंकी मार दिए गए थे। इस अभियान में करीब दो जवान शहीद हो गए थे जबकि 3 जवान घायल हो गए थे।

जिसमें सेना का अधिकारी भी शामिल है। इन लोगों को वायु मार्ग से श्रीनगर लाया गया। मिली जानकारी के अनुसार कुलगाम में एनकाउंटर के बाद लोगों ने जमकर प्रदर्शन किया। दरअसल दक्षिण कश्मीर के कुलगाम के क्षेत्र और नगबाल फ्रीसल गांव में सैकड़ों लोगों द्वारा नारेबाजी कर वे सड़कों पर पहुंच गए।

इन लोगों को रोकने के लिए सुरक्षा बलों ने जमकर फायरिंग की और आंसू गैस के गोले छोड़े। मिली जानकारी के अनुसार सुरक्षा बल ने रविवार को तड़के 4.30 बजे सारे क्षेत्र को घेर लिया। इस दौरान जब एक घर की तलाशी ली गई तो वहां मौजूद आतंकियों ने सुरक्षा बल पर फायरिंग प्रारंभ कर दी। आतंकियों के पास से जवानों को 4 हथियार व गोला बारूद भी मिले।

दिल्ली मेें हुई अंतर्राष्ट्रीय परमाणु सुरक्षा बैठक

आतंकी हमलों को रोकने में नाकाम रही है केंद्र सरकार

सेना के जज़्बे को सलाम : भारतीय जवानों ने कैसे सर्जिकल स्ट्राइक को अंजाम दिया, जाने

 

 

 

IPL 2017 LIVE Score से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करे! आईपीएल क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App