हिट फिल्म देने के बाद ये एक्टर हो गए कहीं गायब
हिट फिल्म देने के बाद ये एक्टर हो गए कहीं गायब
Share:

बॉलीवुड की फिल्म 'स्टाइल' आपको शायद याद ही होगी। वही फिल्म जिसमे शरमन जोशी और साहिल खान थे और इन्ही की एक्टिंग से फिल्म हिट भी रही। बता दे कि इस फिल्म के बाद शरमन जोशी तो दिखाई दिए हैं लेकिन उनके साथ काम करने वाले साहिल दिखाई नही दिए हैं। एंट्री तो अच्छी थी लेकिन साहिल उसके बाद नज़र नही आये।

लेकिन बता दे कि इस फिल्म के बाद उन्होंने 'एक्सक्यूज मी', 'रामाः द सेवियर', 'डबल क्रॉस' और 'अलादिन' नाम की फिल्म भी की है। लेकिन ये फिल्म फ्लॉप रही। लेकिन अब इसके बाद वो एक छोटा सा जिम चला रहे हैं। उन्होंने एक्ट्रेस निगार खान से साल 2004 में शादी की थी जो अब अलग हो चुके हैं। खबर के अनुसार साहिल की किसी लड़के के साथ कॉम्प्रोमाइजिंग पोजीशन में कोई फोटो वायरल हुई थी।

जिसके बाद साहिल को सभी लोग गे मानने लगे थे और उनकी पत्नी ने भी उन्हें गे मान लिए और उनसे तलाक ले लिया। इसके अलावा साहिल ने जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा श्रॉफ के साथ मिलकर एक प्रोडक्‍शन हाउस खोला था जिसका नाम कर्मा रखा था जिसमे साहिल का कुछ ही हिस्सा था। लेकिन वह भी आयशा ने उन पर 8 करोड़ रुपए की ठगी करने का आरोप लगाया था। ये भी कहा जा रहा है कि वो आयशा के साथ लम्बे रिलेशन में भी थे।

ऐसी ही अन्य ख़बरों के लिए नीचे लिंक्स पर क्लिक करें :-

रिश्तो में गर्माहट लाने के लिए अपने पार्टनर के साथ देखे ये 5 स्पाइसी बॉलीवुड फिल्में

बर्थडे स्पेशल : तस्वीरों में देखिये, खूबसूरत रानी का फैशन ब्लंडर

पार्टी में इस एक्ट्रेस ने पहनी ऐसी ड्रेस की झुक गयी सभी की नजरे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -