छगन भुजबल को जेल में मिल रहा चिकन और वोदका

May 18 2017 03:49 PM
छगन भुजबल को जेल में मिल रहा चिकन और वोदका

मुंबई। सामाजिक कार्यकर्ता अंजलि दमानिया ने एनसीपी के प्रमुख नेताओं में शामिल और महाराष्ट्र राज्य के पूर्व उपमुख्यमंत्री छगन भुजबल पर आरोप लगाए हैं कि वे मौज मना रहे हैं हालांकि वे जेल में हैं और इस तरह के आरोप लगाए गए हैं कि जेल में ही उनकी खुशामद की जा रही है उन्हें कई तरह की सुविधाऐं प्रदान की जा रही हैं। मगर छगन भुजबल ने जेल से पत्र भेजा है और कहा है कि आरोप निराधार हैं। दमानिया के विरूद्ध मानहानि का प्रकरण दर्ज करने की बात भी छगन ने कही है।

उन्होंने इस मामले में घोषणा कर विरोध किया। गौरतलब है कि मनी लाॅन्ड्रिंग के मामले में उन्हें आॅर्थर रोड जेल में रखा गया है और ऐसे में आरोप लगाए जा रहे हैं कि भुजबल को नारियल पानी के नाम पर नारियल पानी में ही वोदका मिलाकर दी जा रही है। उन्हें भोजन में चिकन मसाला दिया जा रहा है साथ ही टेलिविजन देखने की सुविधा प्रदान की जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार दमानिया की शिकायत पर फौरन जांच के आदेश जारी हो चुके हैं। उपाध्याय ने जेल डीआईजी स्वाति साठे को मामले की जांच के आदेश दिए हैं। छगन भुजबल ने कहा है कि उनके ि खलाफ षडयंत्र लगाए जा रहे हैं। उन पर जो आरोप लगाए जा रहे हैं वे उन्हें बदनाम करने के लिए लगाए जा रहे हैं।

लातूर महानगर पालिका चुनाव में BJP की बल्ले-बल्ले, आजादी के बाद पहली बार कांग्रेस की हार

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App