डेब्यू टेस्ट में ही मेहदी हसन ने पांच विकेट लेकर मचाई सनसनी
डेब्यू टेस्ट में ही मेहदी हसन ने पांच विकेट लेकर मचाई सनसनी
Share:

नई दिल्ली  : बांग्लादेशी 19 वर्षीय ऑफ स्पिनर मेहदी हसन ने तो कमाल ही कर दिया. अपने डेब्यू टेस्ट में ही अपनी घातक गेंदबाजी की बदौलत इंग्लैंड के पाँच विकेट चटका कर सनसनी मचा दी. हसन की वजह से ही मेहमान इंग्लैण्ड टीम का पहले टेस्ट के पहले दिन रन बनाने का सिलसिला 258 रन पर रुक गया. स्पिनर मेहदी हसन ने 64 रन देकर पांच विकेट लिए.

बता दें कि बांग्लादेश के लिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू कर रहे आफ स्पिनर मेहदी ने कमाल की शुरूआत करते हुए 64 रन पर इंग्लैंड के पांच विकेट लिए. मंगलवार को 19 वर्ष की आयु पूरी कर चुके मेहदी ने बेन, रूट, गैरी बैलेंस (एक), मोइन अली और बेयरस्टो के विकेट लिए. मेहदी अंडर 19 विश्वकप में प्लेयर आफ द टूर्नामेंट रह चुके हैं.

इसके पहले इंग्लैंंड के कप्तान एलेस्टेयर कुक ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का निर्णय किया। इंग्लैंड ने पहले दिन का खेल पूरा होने तक सात विकेट खोकर 92 ओवरों में 258 रन बनाए. फिलहाल बल्लेबाज क्रिस वोक्स 36 रन और आदिल रशीद पांच रन बनाकर नाबाद क्रीज पर हैं और टीम के तीन विकेट बाकी हैं. इंग्लैंड  ने  पहली पारी में अपने पांच विकेट 106 रन पर गंवा दिए. हसन के अलावा शेष दो विकेट अन्य स्पिनर शाकिब अल हसन ने 46 रन देकर लिए.

पाकिस्तान पर भड़की हसीना, कहा-दखल न दें हमें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -