मुंबई के इस ऑफिस में कर्मचारियों को नाईट शिफ्ट में आती हैं अजीब अजीब आवाज़ें
मुंबई के इस ऑफिस में कर्मचारियों को नाईट शिफ्ट में आती हैं अजीब अजीब आवाज़ें
Share:

भुतहा जगहों के बारे में कही कहानियां सुन रखी हैं हमने जिन पर यकीन होता भी है और नहीं भी होता। लेकिन ऐसी बातें सामने आती हैं जिन्हे हमे मानना ही पड़ता है। ऐसे ही एक और कहानी बताने जा रहे हैं जो मुंबई के छत्रपति शिवाजी टर्मिनस के पास मौजूद बृहनमुंबई नगरपालिका का दफ्तर है। जिसे लोग हॉन्टेड मानते हैं।

बताया गया है ये ऑफिस 125 साल पुरानी बिल्डिंग में मौजूद है। इतना ही नहीं ये भी बताया गया है कि यहां पर अजीब अजीब आवाज़ें सुनाई देती हैं। इसी के कारण ऑफिस दूसरे फ्लोर पर शिफ्ट कर दिया गया। स्टाइलिश रेनोवेशन कराया गया। यहां तक कि वास्तु पूजा तक करा दी गई। लेकिन इतने पर भी यहां पर काम करने वाले लोगों का डर खत्म ही नहीं हो रहा है।

इसी बात की शिकायत कुछ लोगों ने की है जिसमे उन्होंने ये बताया है कि नाइट शिफ्ट के दौरान उन्हें अपने आसपास किसी पैरानॉर्मल चीज़ के होने का अनुभव होता है। कुछ ने यह भी कहा कि उन्हें कई बार महसूस हुआ कि पर्दों के पीछे से कोई धीरे-धीरे कुछ बोल रहा हो। इन सब के कारण इसमें कई तरह के काम करवाए गए हैं उसके बाद भी ये सब बंद नहीं हो रहा है।

माना जाता है कि जिस जगह विभाग का कंट्रोल रूम है वह हॉन्टेड है। यहां कई तरह की पूजा भी कराइ गयी है तब जा कर ये कम हुआ है लेकिन पूरी तरह खत्म नहीं हुआ है।

तस्वीरों में देखिये, साउथ इंडियन एक्ट्रेस का HOT अवतार

इसे कहेंगे Driver of the Year, कुत्ते को बचाने के लिए करा ऐसा स्टंट

यह वीडियो दिखता है कि लड़कियों का दिमाग कितना गन्दा होता है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -