Samsung Pay के इस्तेमाल करने पर दिया जा रहा है केशबैक के साथ अन्य छूट
Samsung Pay के इस्तेमाल करने पर दिया जा रहा है केशबैक के साथ अन्य छूट
Share:

हाल में सैमसंग ने भारत में अपनी सैमसंग पे सर्विस को लांच कर दिया है. इसे 'अर्ली एक्सेस प्रोग्राम' के तहत आधिकारिक तौर पर भारत में लांच किये गए इस सैमसंग पे एप में सरकारी यूनिफाइड पेमेंट्स इंटरफेस को भी इंटीग्रेट किया गया है, जिसमे डिजिटल माध्यम से पेमेंट किया जा सकेगा. सैमसंग पे में मैग्नेटिक सिक्योर ट्रांसमिशन (एमएसटी) सपोर्ट भी दिया गया है जिससे सभी आउटलेट पर पेमेंट किया जा सकेगा. Samsung Pay के साथ एक एक्सक्लूसिव ऑफर दिया जा रहा है, जिसमे आप इसका लाभ ले सकते हो.

मास्टरकार्ड यूजर द्वारा पिज्जा हट में पेमेंट करने पर 20 फीसदी का डिस्काउंट दिया जाएगा. बरिस्ता में पेमेंट करने पर 15 फीसदी का इंस्टेंट डिस्काउंट और कैफे कॉफी डे के चुनिंदा कॉम्बो पर भी इस तरह के डिस्काउंट प्राप्त कर सकते है. एक्सिस बैंक यूजर को इस पर 1,000 रुपये का कैशबैक व  एसबीआई क्रेडिट कार्ट यूजर को 100 रुपये का कैशबैक, एचडीएफसी बैंक यूजर को क्रेडिट कार्ड पर 5 गुना रिवॉर्ड प्वाइंट और डेबिट कार्ड यूजर को 5 फीसदी का कैशबैक दिया जा रहा है. 

सैमसंग की सैमसंग पे सेवा में फिंगरप्रिंट के माध्यम से डिजिटल भुगतान किया जा सकेगा. इस सर्विस के लिए सैमसंग ने एक्सिस बैंक, एचडीएफसी बैंक, आईसीआईसीआई बैंक और स्‍टैंडर्ड चार्टर्ड बैंक से टाइअप भी किया है. जिसमे जल्दी ही अन्य बैंको के जुड़ने की भी संभावना है. बताया गया है कि सैमसंग-पे को पेटीएम वॉलेट के साथ इस्‍तेमाल करने के साथ किसी भी स्‍टोर पर पीओएस मशीन, कार्ड रीडर तथा एनएफसी रीडर के जरिए उपयोग किया जा सकेगा.

आधार pay app का इस्तेमाल करने से पहले जान ले उससे जुडी यह महत्वपूर्ण जानकरियां

Paytm पर नही लगेगा अब दो प्रतिशत अधिक शुल्क

Samsung Pay एप का ऐसे कर सकते है आप इस्तेमाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -