बंजारा का दावा, तो आज जिन्दा नहीं होते PM मोदी
बंजारा का दावा, तो आज जिन्दा नहीं होते PM मोदी
Share:

अहमदाबाद : फ़र्जी एनकाउंटरों के मामले में आरोपों का सामना कर रहे गुजरात के पूर्व IPS अधिकारी डीजी वंजारा ने अपने ऊपर लगे आरोपों को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि उन्होंने आज तक जीतने भी एनकाउंटर किए वो सब कानून के दायरे में किए है. वंजारा के अनुसार अगर वो ये एनकाउंटर नहीं करते तो फिर आज PM मोदी जिंदा नहीं होते.

वंजारा ने यह बयान अहमदाबाद में आयोजित अपने सम्मान कार्यक्रम के दौरान कही. जेल से रिहा होने के बाद डीजी वंजारा अब तक 50 से अधिक जन सभाओं और कार्यक्रमों में भाग ले चुके हैं. अहमदाबाद में उनके सम्मान में पहले तो रोड शो निकाला गया और फिर सम्मान कार्यक्रम में भाग लिया.

इस दौरान उन्हें 10 रुपये के सिक्कों से तौला गया. इस दौरान वंजारा ने लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि मुझ पर जिन एनकाउंटर के आरोप लगाएं गए है, अगर वो नहीं होते तो आज गुजरात कश्मीर बन गया होता. अपने ऊपर लगे आरोपों को नकारते हुए वंजारा ने कहा कि उन्होंने सारे एनकाउंटर कानून के दायरे में रहते हुए किए है. अगर वह नहीं किए जाते तो आज पीएम मोदी जिंदा नहीं होते.

कयास लगाएं जा रहे है कि डीजी वंजारा बीजेपी की ओर से गुजरात विधानसभा चुनाव लड़ सकते है. हालाँकि इस मामले में अभी तक न तो वंजारा और न ही बीजेपी की ओर से कुछ कहा गया है.

CM महबूबा ने कहा अटलजी की कश्मीर नीति समस्याओं के समाधान में कारगर

PDP नेता अब्दुल गनी की गोलीबारी से मौत

आखिर कैसे लौटे स्वर्ग की वह शांति

पत्थरबाजी में घायल छात्रा ने कहा अब नहीं करुँगी प्रदर्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -