बिहार के विधायक से मांगी 5 करोड़ रूपए की रंगदारी
बिहार के विधायक से मांगी 5 करोड़ रूपए की रंगदारी
Share:

सहरसा। बिहार के सुपौल जिले के छातापुर विधानसभा सीट के एमएलए नीरज कुमार बबलू से कजाकिस्तान के नंबर से फोन कर लगभग 5 करोड़ रूपए की रंगदारी मांगी गई। यह भी कहा गया कि यदि उन्होंने रंगदारी नहीं दी तो फिर उनके अंगरक्षक के ही साथ उनकी हत्या भी कर दी जाएगी। विधायक ने संभावना जताई है कि इस तरह की धमकी आतंकियों की ओर से दी जा सकती है।

इस तरह की धमकी मिलने के बाद उनकी पत्नी, विधान पार्षद नूतन सिंह और उनके बच्चे डरे हुए हैं। मिली जानकारी के अनुसार एमएलए बबलू जब हैदराबाद विमानतल से बाहर निकले तो उनके मोबाईल नंबर 9431243590 पर प्लस चिन्ह के ही साथ 72438080 से 9.35 बजे फोन आया। इसके बाद 9.37 बजे दो बार काॅल किया गया। काॅल करने वाले ने प्रातः 9.39 बजे फोन किया।

फोन करने वाले ने कहा कि यदि अपनी जान की सलामती चाहते हैं तो फिर उन्हें करीब 5 करोड़ रूपए देना होंगे। उन्होंने ऐसा नहीं किया तो फिर उन्हें गंभीर परिणाम भुगतने होंगे। गौरतलब है कि विधायक नरीज कुमार बबलू कई मामलों के आरोपी हैं। उन पर बैंक डकैती और हत्या जैसे आरोप लगाए गए हैं।कहा जाता है कि उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के ड्रीम रोड प्रोजेक्ट ईस्ट वेस्ट काॅरिडोर को बाधित करने का प्रयास किया।

अलीगढ़ दोहरे हत्याकांड को लेकर लोगो ने किया जमकर हंगामा,पुलिसकर्मियो पर किया पथराव

पटना पुलिस ने ग्राहक बनकर शराब डिलेवर करने वाले युवक को किया गिरफ्तार

अज्ञात बदमाशों ने दो बहनों पर पेट्रोल डालकर लगाई आग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -