सुषमा ने किया मीरा कुमार पर वार तो भड़की कांग्रेस
सुषमा ने किया मीरा कुमार पर वार तो भड़की कांग्रेस
Share:

नई दिल्ली : हाल ही में विदेश मंत्री सुषमा स्‍वराज ने विपक्ष की राष्‍ट्रपति उम्‍मीदवार मीरा कुमार का एक वीडियो जारी कर उन पर हमला किया था. अब इस मामले में कांग्रेस ने सुषमा स्वराज की आलोचना की है. कांग्रेस ने कहा कि इतने जिम्‍मेवार और महत्‍वपूर्ण पद पर होते हुए इस तरह की चीजें शोभा नहीं देती. इस मामले को लेकर कांग्रेस नेता टॉम वडक्‍कन ने कहा कि, 'ट्वीट देखकर लगता है सुषमा स्‍वराज यह कहना चाहती है कि उन्हें बोलने का मौका नहीं मिला, लेकिन यह तथ्‍य नहीं है. उन्‍होंने संसद में सुनियोजित समय के भीतर बोलने को कहा था जो कि स्‍पीकर की ड्यूटी होती है. मुझे नहीं लगता कि यह कोई बड़ा मुद्दा है.'

गौरतलब है कि सुषमा ने इस वीडियो के माध्यम से ये बताने की कोशिश की हैं कि तत्कालीन लोक सभा अध्यक्ष मीरा कुमार कैसे विपक्ष की बातों को गंभीरता से नहीं लेती थीं और पक्षपात करती थी. उल्लेखनीय है कि ये वीडियो वर्ष 2013 के लोकसभा की कार्यवाही के दौरान का है, जिसमें सुषमा यूपीए सरकार पर कई गंभीर आरोप लगा रही हैं.

कोयला घोटाला समेत कई मुद्दों को लेकर सुषमा सरकार पर हमलावर दिख रही हैं और जवाब की मांग कर रही हैं. इस बारे में सुषमा का आरोप है कि 6 मिनट के इस वक्तव्य के दौरान लोकसभा में मीरा कुमार ने उन्हें 60 बार रोकने की कोशिश कीं.

अपनी ही पार्टी पर बरसे वाघेला, कहा : जो लोग कभी जीते नहीं वे रणनीति बना रहे हैं

कांग्रेस की बिग-बी संग GST पर मान मन्नौवल...

मीरा कुमार ने राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार बनाये जाने पर दिया यह बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -