आज गोरखपुर पहुंचेंगे CM योगी आदित्यनाथ
आज गोरखपुर पहुंचेंगे CM योगी आदित्यनाथ
Share:

गोरखपुर : उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज गोरखपुर जाऐंगे। राज्य का मुख्यमंत्री बनने के बाद गोरखपुर में वे आज दूसरी बार पहुंचेंगे। ऐसे में उनके स्वागत की तैयारियां की जा रही हैं। उनके स्वागत में गोरक्षापीठ को भी सजा दिया गया है। राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोरखपुर में 10 से भी अधिक योजनाओं की आधारशिला रखेंगे। इतना ही नहीं वे विकासीय कार्यों के अलावा, लाॅ एंड आॅर्डर की समीक्षा करेंगे।

यहां वे भाजपा के कार्यकर्ताओं से मिलेंगे। यही नहीं गोरखपुर के साथ ही वे देवरिया के सलेमपुर भी जाऐंगे। गोरखपुर पहुंचने पर वे रेलवे और नौगढ़ बस स्टेशन के विस्तार और महानगर में अंडरग्राउंड केबल लाईन का शिलान्यास करेंगे। वे आॅडिटोरियम, सर्किट हाउस में एनेक्स भवन और 4 पाॅवर स्टेशन्स का लोकार्पण करेंगे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ स्पोर्टस काॅलेज में सीवरेज कार्य को लेकर शिलान्यास करेंगे। गोरखपुर में वे अपहराह्न 3.15 बजे जाऐंगे।

यहां विमानतल पर पहुंचने के बाद वे यहां से 3.30 बजे मोहद्दीपुर के होटल अवंतिका में भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक लेंगे। बैठक के बाद वे गोरखपुर विश्वविद्यालय में परियोजनाओं का लोकार्पण करेंगे। शाम करीब 5 बजे निपाज क्लब में गोरखपुर पत्रकार प्रेस क्लब की कार्यकारिणी के शपथ ग्रहण समारोह में भागीदारी करेंगे।

इसके बाद वे शाम 7 बजे क्लार्क इन ग्रैंड में गोरखनाथ ब्लड बैंक में आयोजित सेमिनार में भाग लेंगे। रात्रि में सीएम योगी आदित्यनाथ गोरक्षनाथ मंदिर में विश्राम करेंगे। अगले दिन वे प्रातः 10.30 बजे हेलिकाॅप्टर से देवरिया जिले के सलेमपुर रवाना होंगे। यहां वे दिव्यांगों के लिए आयोजित किए जाने वाले कार्यक्रम में भागीदारी करेंगे। यहां वे दोपहर 12.30 बजे बशारतपुर में आयोजित कार्यक्रम में भागीदारी करेंगे। इतना ही नहीं शाम 4.30 बजे से 5.30 बजे तक जीडीए सभागार में लाॅ एंड आॅर्डर व विकास कार्य की समीक्षा बैठक लेंगे।

महापुरूषों के पुण्य स्मरण पर नहीं मिलेगी छुट्टियां, स्कूलों में होंगे आयोजन

BJP और RSS के बीच समन्वय बैठक आज, योगी लेंगे भाग

UP में हुए आईपीएस,आईएएस के थोक बंद तबादले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -