अब बिल्ली करेगी गीले मोबाइल का इलाज
अब बिल्ली करेगी गीले मोबाइल का इलाज
Share:

यूँ तो आजकल बहुत से वाटरप्रूफ मोबाइल्स आगये हैं। जो पानी से बचाते हैं। लेकिन अगर किसी के पास ना हो तो वाटरप्रूफ मोबाइल तो वो क्या करे अगर उसके फ़ोन में पानी चला जाए। अगर पानी गए तो जल्दी से बैटरी निकल कर उसे सूखने रख देते हैं या और कोई घरेलु तरीका अपनाते हैं। कभी कभी हम धुप में भी रख देते हैं जिससे कई हद तक ठीक भी होजाता है। इन्ही सब से परे एक और इलाज है हमारे पास आपके फ़ोन को नमी से बचने के लिए। अब इसे जुगाड़ समझ लीजिये या कोई अच्छा आईडिया जो कि सक्सेस भी होसकता है।

अगर आपका फ़ोन पानी में गिर जाते है या उसमे पानी चला जाता है तो अब एक बिल्ली करेगी आपके गीले मोबाइल का इलाज। जी हाँ,बिल्ली कैसे करेगी ज़रा देखिये हम बताते हैं। दरअसल,मोबाइल बनाने वाली कंपनी Gazelle ने मोबाइल को सुखाने को लेकर कई तरह के प्रयोग किये, जिसमें सबसे प्रभावी परिणाम बिल्ली के बिस्तर को लेकर था।

कंपनी के मुताबिक बिल्ली के बिस्तर का परिणाम हेयरड्रायर से भी ज़्यादा प्रभावशाली था। अपने मोबाइल को सुखाने के लिए सबसे पहले अपने फ़ोन को हवा में सुखायें उसके बाद रातभर के उसे बिल्ली के बिस्तर के बीच रख दें। जिससे बिल्ली का बिस्तर आपके फ़ोन की नमी को पूरी तरह सोख लेगा और आपका मोबाइल फिर से चालू होजायेगा। ये एक बहुत ही प्रभावशाली प्रक्टिकल था जो कि कामयाब भी हुआ है।

इसलिए जल्दी ख़राब होती है आपके स्मार्टफोन की बैटरी

अब आईफोन में नहीं होगा होम बटन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -