तीन दिवसीय दौरे पर जयपुर पहुंचे अमित शाह, पदाधिकारियों के साथ करेंगे बैठक
तीन दिवसीय दौरे पर जयपुर पहुंचे अमित शाह, पदाधिकारियों के साथ करेंगे बैठक
Share:

जयपुर: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रिय अध्यक्ष अमित शाह अपने तीन दिवसीय दौरे पर जयपुर आये है, जिसमे वे अगले साल होने वाले राजस्थान विधानसभा चुनाव के बारे में चर्चा करेंगे, तथा इसकी स्थति का जायजा लेंगे. भाजपा अध्यक्ष शाह जयपुर पहुँच चुके है,, जहा पर अमित शाह ने वीरों और वीरांगनाओं की भूमि "राजस्थान" को नमन किया. ट्ववीट के माध्यम से अमित शाह ने अद्भुत स्नेह एवं समर्थन के लिए प्रदेश की जनता और सभी कर्मठ कार्यकर्ताओं का आभार जताया. वे जयपुर में भाजपा ऑफिस में पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे. 

अमित शाह के दौरे को लेकर खासी तैयारियां की गयी है. जिसमे वे तीन दिन तक राजस्थान में रूककर पार्टी के बूथ स्तर से लेकर प्रदेश स्तर तक के पदाधिकारियों के साथ अलग-अलग बैठकें करेंगे. जिसमे पार्टी के अग्रिम संगठनों, भाजपा महिला मोर्चा, प्रदेश पदाधिकारी, कार्यकारिणी, विधायकों, सांसदों और राज्य मंत्रिमंडल के सदस्य शामिल होंगे. अमित शाह सभी से सत्ता और संगठन से जुड़े मुद्दों पर चर्चा करेंगे, साथ ही 22 जुलाई को वह बुद्धिजीवियों के एक सम्मेलन में भाग भी लेंगे.

बता दे कि राजस्थान में अगले साल विधानसभा चुनाव होना है, ऐसे में भारतीय जनता पार्टी द्वारा अभी से तैयारियां की जा रही है. जिसके चलते अमित शाह अपने राजस्थान दौरे पर है. 

25 जुलाई को राष्ट्रपति की शपथ लेंगे कोविंद, क्रॉस वोटिंग से पिछड़ी मीरा कुमार

जया को सर्वश्रेष्ठ सांसद का पुरस्कार, बिग-बी के चेहरे पर आ गई मुस्कान

पीएम मोदी और अमित शाह ने रामनाथ कोविंद से की मुलाकात, दी बधाई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -