अमित शाह आज से जम्मू-कश्मीर के दो दिवसीय दौरे पर
अमित शाह आज से जम्मू-कश्मीर के दो दिवसीय दौरे पर
Share:

श्रीनगर : भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह जम्मू कश्मीर के खराब हालात को लेकर आज से अपने दो दिवसीय कश्मीर दौरे पर होंगे। इस दौरान वे भाजपा नेताओं से मिलेंगे। वे पीडीपी के नेताओं और राज्य की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती से भी मिल सकते हैं। राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह जम्मू कश्मीर की स्थिति पर चर्चा करेंगे। इसी के साथ वे वर्ष 2017 के लोकसभा चुनाव और राज्य में भाजपा के विस्तार को लेकर भी बात करेंगे।

माना जा रहा है कि जम्मू कश्मीर में जिस तरह से तनाव है उससे भाजपा और पीडीपी के गठबंधन वाली सरकार के बीच समीकरण बिगड़े हैं। मगर दोनों ही दलों द्वारा समन्वय बनाने के प्रयास किए जा रहे हैं। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की यात्रा को लेकर भाजपा के जम्मू कश्मीर के प्रमुख सत शर्मा ने बताया कि अमित शाह पार्टी के नेताओं से चर्चा करेंगे। काॅन्फ्रेंस में लगभग 300 कार्यकर्ता शामिल होंगे।

गौरतलब है कि राज्य की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से 24 अप्रैल को भेंट की थी जिसमें उन्होंने कहा था कि सिंधु जल समझौता पाकिस्तान और भारत के बीच चल रहा है इसमें तनाव आने पर राज्य में नुकसान होता है कई बार कथित पत्थरबाजों को सोशल मीडिया पर उकसाया जाता है ऐसे में परेशानी होने लगती है। उनका कहना था कि गोली और पत्थरबाजी के बीच चर्चा मुश्किल है।

आदिवासी के घर अमित शाह ने किया भोजन, नक्सलबाड़ी में कार्यकर्ताओं को किया एकजुट

ममता बोलीं हम दिल्ली पर कब्जा करेंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -