बांग्लादेशी क्रिकेटर गर्लफ्रेंड के कारण अरेस्ट
बांग्लादेशी क्रिकेटर गर्लफ्रेंड के कारण अरेस्ट
Share:

बांग्लादेशी क्रिकेटर अराफात सन्नी को पुलिस ने अरेस्ट किया हैं। सन्नी पर अपनी गर्लफ्रेंड के सेंसेटिव फोटो इंटरनेट पर पोस्ट करने का आरोप हैं। क्रिकेटर की गिरफ्तारी रविवार को हुई हैं। 

गौरतलब हैं कि बांग्लादेश में पाकिस्तान की तरह ही इंटरनेट पर काफी सख्ती हैं। खबरों के मुताबिक, सन्नी के खिलाफ उनकी गर्लफ्रेंड ने दो हफ्ते पहले ही पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। इसके बाद पुलिस ने अराफात को अरेस्ट किए जाने की पुष्टि की है। सन्नी ऑल राउंडर हैं। 16 वनडे इंटरनेशनल में उन्होंने 24 विकेट लिए हैं। 10 टी-20 में 12 विकेट उनके नाम हैं। वर्ष 2016 में संदिग्ध एक्शन के चलते सस्पेंड किया गया था।  

ये हैं मामला

द डेली स्टार की खबर के मुताबिक, क्रिकेटर की गर्लफ्रेंड ने दो हफ्ते पहले पुलिस को एक शिकायत की। उसने कहा कि अराफात ने उनका एक फेक फेसुबक अकाउंट खोला। इसके बाद उनके पर्सनल फोटोज पोस्ट कर दिए। हाई प्रोफाइल मामला होने की वजह से पुलिस ने मामले की बारीकी से जांच की। बाद में पुलिस ने ढाका के अमीन बाजार इलाके में अराफात के घर से उन्हें अरेस्ट कर लिया गया। इसकी पुष्टि लोकल पुलिस चीफ जमालुद्दीन मीर की। 

होगी 14 साल की सजा

पुलिस के मुताबिक, कोर्ट ने क्रिकेटर की गिरफ्तारी के बाद से पांच दिन की रिमांड मांगी जाने की बात कही हैं। बतादें कि बांग्लादेश में इंटरनेट को लेकर कानून काफी सख्त है। अगर अराफात दोषी साबित होते हैं तो उन्हें 14 साल की जेल हो सकती है। या सजा से बचने के लिए उन्हें एक लाख 26 हजार डॉलर का जुर्माना देना होगा। 

IND vs ENG : इंग्लैंड ने भारत को दिया 322 रनों का लक्ष्य

इंग्लैंड 150 के करीब, जडेजा ने लिए 2 विकेट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -