यूपी में बीजेपी के बुरे दिन आने वाले हैं: मायावती
यूपी में बीजेपी के बुरे दिन आने वाले हैं: मायावती
Share:

लखनऊ: बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा कि बीजेपी ने प्रदेश चुनाव में हार स्वीकार कर ली है। अपनी खराब हालत को देखते हुए कब्रिस्तान, श्मशान की बात करने लगी है। उन्होंने कहा कि बीजेपी के बड़े नेताओं के चेहरों के नूर उतरने लगे हैं। यूपी में बीजेपी के बुरे दिन आने वाले हैं। 

यहां रैली में पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने कहा कि बीएसपी की सरकार बनने पर सबसे पहले सपा के गुंडों, भ्रष्ट, सांप्रदायिक लोगों का सफाया कर दिया जाएगा और उन्हें जेल की सलाखों के पीछे भेज दिया जाएगा। इससे हमारी बेटियां दिन ढले कहीं भी आ जा सकेंगी। 

मायावती ने कहा कि यूपी में कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो गई है। बीएसपी सरकार बनते ही गुंडा राज खत्म कर दिया जाएगा। जो बेरोजगार लोग हैं, उन्हें बेरोजगारी भत्ता नहीं, सीधे रोजगार दिए जाएंगे। इसके अलावा भर्ती प्रक्रिया भी आसान कर दी जाएगी। 

उन्होंने कहा कि जरूरत लोगों को लैपटॉप, फोन देने के बजाए आर्थिक मदद दी जाएगी। इसके अलावा प्रदेश में गरीब, किसान आदि जो कर्ज में डूबे हुए हैं, इनके एक लाख रुपये तक के कर्ज माफ कर दिए जाएंगे।

इसके साथ ही नियमों के तहत फिर से सरकारी जमीनों के पट्टे दिए जाएंगे। उन्होंने कहा कि जिन भूमाफियों ने जमीनों पर कब्जे कर लिए हैं, उन पट्टों को मुक्त कराया जाएगा। जिन्होंने पट्टों पर कब्जा किया है, उन्हें जेल भी भेजा जाएगा। 

और पढ़े-

भाजपा ने धर्म के आधार पर दिया है टिकट

BSP का मतलब बहनजी संपत्ति पार्टी: मोदी

BJP आई तो खत्म कर देगी आरक्षण- मायावती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -