पठानकोट में मिला संदिग्ध बैग, हाई अलर्ट पर सेना
पठानकोट में मिला संदिग्ध बैग, हाई अलर्ट पर सेना
Share:

पठानकोट। पंजाब के पठानकोट में एक संदिग्ध बैग मिलने से स्थिति काफी गंभीर हो गई है। यहां पर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है। गौरतलब है कि यहां के मामून मिलिट्री स्टेशन के समीप संदिग्ध बैग मिला। जब इस बैग को लेकर सुरक्षा अधिकारियों ने जांच की। जिसके बाद पठानकोट में हाई अलर्ट कर दिया गया है। गौरतलब है कि स्वात का दल और सेना सर्चिंग अभियान चलाने में लगी है।

हालांकि अभी तक इस मामले में विस्तार में जानकारी नहीं मिल सकी है कि आखिर पठानकोट में संदिग्ध बैग मिला और इसमें क्या सामग्री पाई गई थी। गौरतलब है कि 2 जनवरी 2016 में 6 पाकिस्तानी आतंकियों ने पठानकोट एयरबेस पर हमला कर दिया था। हमले में करीब 7 जवान शहीद हो गए थे। आतंकियों की तैयारी थी कि भारतीय वायुसेना के इस एयरबेस का नुकसान किया जाए यहां मौजूद विमानों को नुकसान पहुंचाने का भी प्रयास आतंकियों का था।

इस मामले में पाकिस्तान को भारत ने जानकारी दी थी लेकिन इसके बाद भी पाकिस्तान अपनी जमीन से आतंकवादी हमला होने की बात से नकार गया। इस हमले को लेकर कहा गया कि मास्टरमाईंड और जैश ए मोहम्मद के प्रमुख मौलाना मसूद अजहर ने पाकिस्तान से ही सैटेलाईट फोन के माध्यम से आतंकियों को दिशा निर्देश दिए थे।

पंजाब के ऊर्जा मंत्री के रसोइये ने लिया 26 करोड़ का रेत का ठेका

पंजाब में आतंकवाद खत्म करने वाले पूर्व डीजीपी नहीं रहे

चुनाव में मिली हार के बाद आज पहली बार पंजाब जाएंगे केजरीवाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -