गठबंधन की आलोचना पर अखिलेश यादव ने दिया PM मोदी को जवाब

गठबंधन की आलोचना पर अखिलेश यादव ने दिया PM मोदी को जवाब

मैनपुरी : उत्तरप्रदेश राज्य के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने मैनपुरी में अपनी एक जनसभा में कहा कि समाजवादी पार्टी ने कांग्रेस के साथ गठबंधन सत्ता के लिए नहीं किया है। स्थिति को देखते हुए इस तरह का निर्णय लिया गया है। सीएम अखिलेश यादव ने कहा कि यह बात साफ है कि उन्होंने कुर्सी के लालच में किसी तरह का निर्णय नहीं लिया।

सीएम अखिलेश यादव ने कहा कि यह दो युवाओं का गठबंधन है। गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी एक रैली में सीएम अखिलेश यादव को लेकर कहा था कि उन्होंने सत्ता के लिए कांग्रेस से गठबंधन कर लिया है, वह कांग्रेस जिसने मुलायम सिंह यादव पर हमला करवाया था। मगर सीएम अखिलेश यादव ने कहा कि कांग्रेस सपा गठबंधन युवाओं को गठबंधन है।

सीएम अखिलेश यादव ने कहा कि कांग्रेस के साथ गठबंधन के बाद हमारी जीत को लेकर उहापोह की स्थिति थी मगर यह अब समाप्त हो गया है। सीएम अखिलेश यादव ने भारतीय जनता पार्टी के आरोपों को लेकर कहा कि प्रदेश में विकास किया गया है। भाजपा के आरोप गलत हैं हमारा काम बोलता है और यदि यह देखना हो तो फिर आप एक्सप्रेस वे को देख आईये।

अगले चरण के लिए PM मोदी हरदोई और फैजाबाद में करेंगे रैलियां

ओवैसी ने भाजपा के लिए मुस्लिमों को बहकाया

अतीक अहमद की बढ़ी मुश्किलें, HC ने की जमानत रद्द करने की बात

IPL 2017 LIVE Score से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! आईपीएल क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App