सरकार बनाने के लिए धरने पर बैठ सकती हैं शशिकला, हाॅर्स ट्रेडिंग से बचने के लिए हो रहे कई जतन
सरकार बनाने के लिए धरने पर बैठ सकती हैं शशिकला, हाॅर्स ट्रेडिंग से बचने के लिए हो रहे कई जतन
Share:

चेन्नई। तमिलनाडु में राजनीतिक संकट गहरा गया है। हालात ये हैं कि एआईएडीएमके दो धड़ों में बंटती नज़र आ रही है। मिली जानकारी के अनुसार ओ पन्नीरसेल्वम का पलड़ा भारी नज़र आ रहा है। बीती रात करीब 7 विधायक और 4 सांसद उनके खेमे में शामिल हुए। दरअसल राज्यपाल ने किसी तरह की बात का उत्तर नहीं दिया उनके समर्थकों का कहना था कि सरकार बनाने के दावे को लेकर वे धरना दे सकती हैं।

एआईएडीएमके की महासचिव शशिकला के समर्थकों को एक रिसाॅर्ट मेें रखा गया है अब इस मामले में विवाद गहरा गया है कि जो लोग रिसाॅर्ट में हैं उन्हें जबरन रखा गया है। एआईएडीएमके के लगभग 94 विधायकों को यहां पर बंद करके रखा गया है। मिली जानकारी के अनुसार हाॅर्स ट्रेडिंग के अंदेशे के कारण इस तरह की कार्रवाई की गई है।

शशिकला ने आरोप लगाया है कि सरकार गठन को लेकर जानबूझकर देरी हो रही है। पन्नीरसेल्वम के समर्थन में कई विधायक जुट रहे हैं। मिली जानकारी के अनुसार करीब 7 विधायक, 2 लोकसभा सांसद, 1 राज्यसभा सांसद और बड़े पैमाने पर पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने पन्नीरसेल्वम को समर्थन दिया है। गौरतलब है कि 235 सीटों वाली तमिलनाडु विधानसभा में 118 विधायकों का समर्थन मिलने की उम्मीद है। एआईएडीएमके के के 135 व डीएमके के 89 विधायक हैं। हालांकि पन्नीरसेल्वम ने 50 अतिरिक्त विधायकों का समर्थन होने का दावा किया है।

तमिलनाडु CM विवाद : चेन्नई पहुचेंगे राज्यपाल, पन्नीरसेल्वम ने बैंक को लिखा खत

तमिलनाडु में असमंजस बरकरार, राज्यपाल का केंद्र को रिपोर्ट देने से इंकार

रजनीकांत का नया प्लान आरएसएस की सलाह पर

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -