इंतजार हुआ ख़त्म सामने आया Galaxy Note 8
Share:

स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी सैमसंग ने न्यूयार्क में आयोजित एक इवेंट में अपने नए स्मार्टफोन गैलेक्सी नोट 8 को लांच कर दिया है. यह स्मार्टफोन कंपनी के लिए बेहद ही खास माना जा रहा है. कंपनी की माने तो यह स्मार्टफोन सितम्बर और अक्टुम्बर में लांच होने वाला था. लेकिन आईफोन 8 के लांच से पहले कंपनी लोगो को आकर्षित करने में लगी है. गैलेक्सी नोट 8 स्मार्टफोन के लिए उपभोक्ता को EUR 1000 (75,350 रूपये में लगभग) खर्च करना होगा. इसके अलावा चार रंगो में यह स्मार्टफोन 15 सितम्बर से बिक्री के ले लिए उप्ब्लब्ध करवाया जायेगा. 

कंपनी के इस नए स्मार्टफोन बेहतर खासियत के चलते यूजर को एक बड़ी स्क्रीन, स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर, 6 जीबी रैम जैसे फीचर से लैस है. आपको बता दे गैलेक्सी नोट 8 स्मार्टफोन से पहले कंपनी ने सैमसंग गैलेक्सी एस 8 प्लस जैसे बड़े फ़ोन को लांच किया था. इस लॉन्चिंग का पूरा हाल जानने के लिए पूर्व में बताये वीडियो को देखा जा सकता है. वीडियो में आप स्मार्टफोन के फीचर्स को बेहतर तरीके से उपयोग में लेने, प्रोडक्ट की क्वालिटी और परफॉर्मन्स को बेहतर तरीके से देखने में मदद मिलेगी.  

नीचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

जल्द मिलेगा सैमसंग के इस स्मार्टफोन में एंड्राइड नॉगट अपडेट

Pebble ने भारत में पेश किया बेहतरीन फीचर वाला नया Wireless Headphone

ब्लैकबेरी KEYone फ़ोन में गूगल का नया अपडेट मिलेगा

Smartphone पर करेंगे ये छोटी गलती तो होगा नुकसान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -