भारत में 7 सितंबर को पेश होगा Vivo V7+ स्मार्टफोन्स
भारत में 7 सितंबर को पेश होगा Vivo V7+ स्मार्टफोन्स
Share:

चीनी स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी वीवो भारत में अपने नए स्मार्टफोन को लाने कि तैयारी में है. यह स्मार्टफोन वीवो वी-7 प्लस है. ताजा जानकरी कि माने तो भारत में होने वाले वीवो 7+ स्मार्टफोन लांच होने के लिए इनविटेशन भेजे जा चुके है. यह इवेंट 7 सितम्बर को आयोजित होने वाला है. इस इवेंट में स्मार्टफोन की कीमत उपलब्धता और फीचर्स की जानकरी से लोगो को अवगत करवाया जायेगा. एक रिपोर्ट की माने तो स्मार्टफोन की डिजाइनिंग के बारे में जानकरी सामने आती है.

कंपनी के इस नए स्मार्टफोन में डिस्प्ले पैनल बेंजेल लैस दिया है. उसके अलावा फ़ोन में ऊपर व निचे की तरफ बेंजेल पर सेंसर भी दिया जा सकता है. आपको बता दे इस स्मार्टफोन के होम बटन होने पर अभी कोई आधिकारिक जानकरी नहीं है. इसके अलावा अनुमान यह भी है कि फ़ोन के रियर पैनल पर फिंगर प्रिंट सेंसर दिया जायेगा.

यह बात भी सही है कि डिस्प्ले पैनल करीब बेंजल लैस होने के कारण फिंगर प्रिंट सेंसर दिया जा सकता है. क्योकि पूर्णतयाः बेंजल लैस होने के बाद फिंगर प्रिंट सेंसर इंटीग्रेट करना थोड़ा मुशिकल होता है. 

नीचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

जल्द ही भारत में पहला टीवी by the people होगा लांच

Gionee एक्स1 स्मार्टफोन लांच हुआ, 3000 एमएएच बैटरी के अलावा बहुत कुछ

Videocon के कम बजट वाला स्मार्टफोन में शामिल 13 मेगापिक्सल कैमरा और एंड्राइड नॉगट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -