बहुत ही जल्द बजाज भारत में लाॅन्च करने वाली है क्रूजर बाइक जो रॉयल इनफील्ड को देगी चुनौती
बहुत ही जल्द बजाज भारत में लाॅन्च करने वाली है क्रूजर बाइक जो रॉयल इनफील्ड को देगी चुनौती
Share:

बाइक निर्माता कम्पनी लगातार ही अपनी नई बाईक लाॅन्च करके आज की युवा पीढ़ी को अपनी और आकर्षित कर रही है इसके साथ ही और दूसरी बाईक निर्माता कम्पनी के सामने एक दूसरा काॅम्पीटीशन भी खड़ा हो रहा है। हर कम्पनी अपनी न्यू बाईक में नये फीचर्स के साथ कई वेरिंयंट भी शामिल कर रही है। एक बार फिर से बजाज भारत में अपनी नई मिड-कैपिसिटी की क्रूजर बाइक लाॅन्च करने जा रही है। कंम्पनी का मानना है की वह अगले साल तक अपनी यह नई बाइक को लाॅन्च कर देगी। 

जी हां कंपनी अगले साल तक इस Avenger lineage हम क्रूजर बाइक को मार्केट में उतारेगी यह बाइक रॉयल इनफील्ड को चुनौती देगी। बजाज की इस बाइक के बारे में बात करें तो इस क्रूज बाइक में 400सीसी का इंजन दिया गया है बतादें की इस समय मार्केट में कई एवेंजर है लेकिन सभी में 150 सीसी की Avenger Street और Cruise 220 शामिल है। कम्पनी ने यह तो जाहिर कर दिया की वह अपनी यह बाइक अगले साल तक भारत में लाॅन्च कर देगी लेकिन उसके फीचर्स के बारे में ज्यादा जानकारी मुहैया नहीं करवायी।

बाइक के बारे में बताया जा रहा है की इसमें एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम, स्पीड-मोटर के साथ मल्टी-इंफो इंस्ट्रूमेंट कलस्टर दिया जाएगा। इसके अलावा इस बाइक में स्म्क् हेंडलैंप और टैल लैंप भी होंगे टू-व्हीलर बनाने वाली बजाज देश की चौथी बड़ी कंपनी है, जो बजट सेगमेंट बाइक बनाती है।

2 सितम्बर को लांच हो सकती है Commando Mozev editions

दिल थाम के रखिये क्योंकि बिना पेट्रोल के ही ये बाइक दोड़ेगी सड़कों पर

भारतीय युवा अपना दिल थाम के बैठे TVS लाॅन्च करनी वाली है अपनी स्पोर्टी न्यू टू-व्हीलर

सुजुकी GSX R250 भारत में इसी साल करने वाली है धमाकेदार एन्ट्री

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -