Spotify App में है बहुत कुछ जो एप्पल म्यूजिक ओर गूगल म्यूजिक में नहीं ले पाएंगे
Spotify App में है बहुत कुछ जो एप्पल म्यूजिक ओर गूगल म्यूजिक में नहीं ले पाएंगे
Share:

संगीत सुनना कई लोगो का शौक होता है. वही कुछ लोग इससे एकग्रचित करने के लिये भी उपयोग में लेते है. लेकिन आज कल युवा अपने माइक्रोएसडी कार्ड में गाने भरवाने से कभी पीछे नहीं रहते है. ज्यादातर आपको गाने के कलेक्शन के लिये काफी समय भी बिताना होता था. लेकिन अब ऐसा कुछ भी करने की जरुरत नहीं है. अब यूजर को म्यूजिक के लिये काफी दूसरी जगह जाने की जरुरत नहीं है. स्मार्टफोन के बढ़ते दौर में यूजर के लिये आजकल काफी सारी एप्प उपलब्ध है. लेकिन सही ज्ञान व जानकारी के आभाव में हम लोग इन्हे नहीं जानते है.

इसमे शामिल स्पॉटीफाई एप्प, यह एक फेमस एप्प है जो लोगो के द्वारा काफी पसंद की गयी है. इस एप्प को यूजर के लिये पहले 30 दिन के लिये फ्री ट्रायल ले सकते है. इस म्यूजिक एप्प को यूजर चाहे तो स्मार्टफोन में डाउनलोड व इनस्टॉल करके रख सकता है. फिर डेस्कटॉप में भी डाउनलोड कर पाएंगे. यह सुविधा गूगल प्ले म्यूजिक ओर एप्पल म्यूजिक में नहीं ले पाएंगे. इसके माध्यम से आप लेटेस्ट गाने सुन सकते है. उसके बाद यूजर चाहे तो उसे डाउनलोड भी कर सकता है.
 

नीचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

स्मार्ट फिंटनेस के चलते दो नये फिटनेस बैंड लॉन्च

आप कितनी सेकेंड हैंड चीज़ो के बेचने और खरीदने वाली ऑनलाइन वेबसाइट के बारे में जानते है

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -