भारत में दूसरा बड़े फ्लैगशिप स्मार्टफोन अब popup store पर उपलब्ध है !
भारत में दूसरा बड़े फ्लैगशिप स्मार्टफोन अब popup store पर उपलब्ध है !
Share:

भारत में दूसरा सबसे बड़ा फ्लैगशिप स्मार्टफोन गुरुवार को लांच किया गया. अगर आप अभी तक इस स्मार्टफोन को नहीं जान पाये तो हम बता दे, यह स्मार्टफोन वनप्लस 5 है. सैमसंग गैलेक्सी एस 8 के बाद इस स्मार्टफोन को आका जा रहा है. आपको बता दे गैलेक्सी एस 8 के बाद 2017 में यह दूसरा स्मार्टफोन है, जो काफी चर्चाओं में रहा है. फ़िलहाल इस स्मार्टफोन को अमेज़न इंडिया वेबसाइट पर जाकर के ख़रीदा जा सकता है. कंपनी के द्वारा इस स्मार्टफोन के अभी दो वेरिएंट ही लांच हुए है. आम ग्राहकों के लिए यह स्मार्टफोन 27 जून से शुरू होगी.

इसके अलावा यह फ्लैगशिप स्मार्टफोन वनप्लसस्टोर डॉट इन और बैंगलोर में स्थित वनप्लस एक्सपेरिएंस स्टोर पर बेचा जा रहा है. यदि आप इस स्मार्टफोन को पॉपअप स्टोर जो चैन्नई, हैदराबाद, दिल्ली ओर बैंगलोर पर स्थित स्टोर से भी खरीद पायेगे.  दिल्ली वाले पॉपअप स्टोर पर यह स्मार्टफोन 23 जून को आयेगा. बैंगलोर और चेन्नई की बात करे तो वहाँ 24 जून तक मिलेगा. हैदराबाद में आप इस स्मार्टफोन को 25 जून तक ले पायेगे. इसके अलावा आपको इस स्मार्टफोन के समबंध में अधिक जानना है. तो आप पॉपअप स्टोर पर जाकर अनुभव भी ले पायेगे. वनप्लस 5 स्मार्टफोन की खरीदी पर कंपनी ने " पहले आओ पहले पाओ" वाली निति को अपनायेगी.    

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

6 जीबी और 4000 एमएएच बैटरी वाले स्मार्टफोन Honor 8 Pro की बिक्री इस दिन शुरू होगी, जानिये !

BSNL लाया कॉम्बो ऑफर जल्दी कीजिये ऑफर छूट ना जाये !

ऐसे आर्डर करे jio का Wi Fi राऊटर 90 मिनट में !

BSNL के इन रिचार्ज पर मिल रहा है Full TalkTime अभी जानिये

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -