साक्षी मलिक के प्रस्ताव को सहवाग ने कुछ ऐसे टाला
साक्षी मलिक के प्रस्ताव को सहवाग ने कुछ ऐसे टाला
Share:

नई दिल्ली। रियो ओलिंपिक में भारत को पहला पदक दिलाकर देश को गौरान्वित करने वाली कांस्य पदक विजेता पहलवान साक्षी मलिक ने पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग से ट्‍विटर पर मैसेज भेजकर मिलने का समय मांगा है। सोशल मीडिया पर अपने ट्वीट की वजह से सुर्खियों में रहने वाले सहवाग से जब साक्षी ने मिलने का समय माँगा तो वीरू ने कुछ यू मजाकिया अंदाज में उसका जवाब दिया।

साक्षी मलिक ने ट्‍वीट किया, 'गुड मार्निंग सर, मैं आपसे मिलना चाहती हूं, प्लीज आप आज या कल जो भी समय आपके लिए सुविधाजनक हो मुझे बता दीजिए।' साक्षी के इस ट्‍वीट का सहवाग ने इस अनोखे अंदाज में जवाब दिया, 'जरूर, तुम्हें समय बता दूंगा। साक्षी मुझे उम्मीद है कि तुम मुझसे कुश्ती नहीं लड़ने लगोगी।'

इंडिया की बेज्जती करने पर सहवाग ने इंग्लिश जर्नलिस्ट को बताई औकात

आपको बता दे कि एक ब्रिटिश जर्नलिस्ट पीयर्स मॉर्गन ने रियो ओलिंपिक में मात्र दो पदक मिलने के बावजूद भारत में किए जा रहे सेलिब्रेशन का मजाक उड़ाया था। उन्होंने ट्‍वीट किया था - सवा अरब का आबादी वाला देश मात्र 2 पदक मिलने पर भी इतना जश्न मना रहा है। कितना शर्मनाक है ये।

वीरू ने इसका करारा जवाब दिया था। इसके बाद वीरू ने करारा जावेद देते हुए ट्‍वीट किया था- हम हर छोटी-छोटी खुशी का जश्न मनाते हैं, लेकिन क्रिकेट का जनक इंग्लैंड अभी तक एक भी विश्व कप नहीं जीत पाया है, अभी भी विश्व कप खेलता हैं। शर्मनाक!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -