पाकिस्तान के रमीज राजा ने अपनी ड्रीम टीम में इन तीन भारतीय खिलाड़ियों को किया शामिल
पाकिस्तान के रमीज राजा ने अपनी ड्रीम टीम में इन तीन भारतीय खिलाड़ियों को किया शामिल
Share:

नई दिल्ली: समय-समय पर पूर्व खिलाड़ी अपने ऑलटाइम इलेवन की घोषणा करते रहते हैं. अब भारत की चिरप्रतिद्वंदी पाकिस्तान के क्रिकेटर रमीज राजा ने 'ऑल टाइम इलेवन' की घोषणा की है और कयासों के विपरीत अपनी टीम में 3 भारतीय क्रिकेटरों को जगह दी है, जबकि पाकिस्तान के केवल एक खिलाडी को अपनी टीम में शामिल किया है. इसमें क्रिकेट के भगवान् और मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर भी शामिल है.

लार्ड्स ग्राउंड के ट्विटर पेज पर पोस्ट वीडियो में पाकिस्तान के पूर्व बल्लेबाज और कमेंटेटर रमीज राजा भारतीय क्रिकेट इतिहास के 3 दिग्ग्जों से खासे प्रभावित दिखे. उन्होंने इनमें से दो को ओपनर के रूप में तो अन्य को चौथे नंबर का श्रेष्ठ बल्लेबाज करार दिया है. राजा के अनुसार ओपनिंग स्लॉट पर वीरेंद्र सहवाग और सुनील गावस्कर का कोई सानी नहीं है. जहां सहवाग अपनी बिंदाज बल्लेबाजी और स्ट्राइक रेट के कारण उनकी पसंद बने, वहीं गावस्कर को उन्होंने सर्वश्रेष्ठ तकनीकी बल्लेबाज बताया, जो बड़े से बड़े तेज गेंदबाज को भी बखूबी खेलते थे.

वेस्टइंडीज के खिलाफ अमेरिका दौरे पर रवाना इंडिया, खिलाड़ियों ने शेयर की सेल्फी

राजा को उनके देश का केवल एक खिलाड़ी ही प्रभावित कर पाया, वह हैं महान पूर्व कप्तान और ऑलराउंडर इमरान खान, जिन्होंने पाक को एक वर्ल्ड कप भी दिलाया था. इसके पीछे उन्होंने तर्क दिया कि पाकिस्तान में उनसे बड़ा कोई खिलाड़ी नहीं है. राजा के अनुसार वह खुद इमरान के साथ लगभग 10 साल खेले हैं और उनसे बड़ा प्रेरक कोई नहीं है, इसलिए उनको कप्तान भी बनाया है. वहीं, ड्रीम टीम में वेस्ट इंडीज के 4 और ऑस्ट्रेलिया के तीन क्रिकेटर्स को जगह मिली है

मिचेल स्टार्क ने तोड़ा सक़लैन मुश्ताक के सौ विकेट लेने का रिकार्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -