पैनासोनिक Eluga I2 Activ लॉन्च सामने आये स्पेसिफिकेशन
पैनासोनिक Eluga I2 Activ लॉन्च सामने आये स्पेसिफिकेशन
Share:

जापानी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी पैनासोनिक ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन एलुगा आई 2 एक्टिव को लांच किया है. ग्राहकों के लिए 1 जीबी और 2 जीबी रैम वाले वेरिएंट को क्रमश: 7,190 रूपये और 7,990 रूपये में खरीद सकते है. कम बजट होने के साथ देखा जाये की कंपनी ने ग्राहकों के लिए क्या कुछ नया है. ड्यूल सिम सपोर्ट वाले पैनासोनिक एलुगा 2 आई 2 में 5 इंच के एचडी डिस्प्ले, 720x1280 पिक्सल के रिजोलुशन के साथ आता है.

परफॉरमेंस के चलते 1.25 गीगाहर्ट्ज क्वाड-कोर मीडियाटेक एमटी6737 प्रोसेसर दिया है. मल्टीटॉस्किंग के लिए 1 जीबी और 2 जीबी का विकल्प दिया है. कैमरा सेटअप में 8 मेगापिक्सल का ऑटो फोकस रियर कैमरा दिया है. जबकि सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है. कंपनी ने 4 जी कनेक्टिविटी वाले इस स्मार्टफोन में वाईफाई 802.11 b/g/n, ब्लूटूथ 4.0,जीपीएस/ए-जीपीएस और माइक्रो यूएसबी 2.0 जैसे फीचर दिए है. पॉवर सपोर्ट के लिए 220 एमएएच की बैटरी दी है.

नीचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

जल्द लांच हो सकता है Nokia 8, जानिए कीमत ?

इन संभावित फीचर्स के साथ लांच हो सकता है Nokia 8

Jio phones तीन साल पहले भी किया जा सकेगा वापस- रिपोर्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -