OnePlus 3T के बाद अब जल्द लॉन्च होगा OnePlus 5
OnePlus 3T के बाद अब जल्द लॉन्च होगा OnePlus 5
Share:

कुछ समय पहले लॉन्च हुआ चीनी कंपनी का स्मार्टफ़ोन OnePlus भारतीय बाज़ारो मे काफी पॉपुलर हुआ है. वही कंपनी ने हाल ही में OnePlus 3T लॉन्च किया था. साथ अब कंपनी अपने फ्लगैशिप स्मार्टफोन OnePlus 5 लाने की तैयारी में जुट गई है. इस बात की पुष्टि हो चुकी है कि इस स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप होगा. फिलहाल अभी ज़्यादा जानकारी नहीं मिली है सूत्रों के हवाले से ज्ञात हुआ है कि कंपनी इस स्मार्टफ़ोन को दो महीने के अंदर लॉन्च कर सकती है.

सूत्रों ने OnePlus 5 का डिजाइन दिया है जिसे देखकर लग रहा है कि इस OnePlus 3T से ज्यादा बदलाव किए गए हैं. हालांकि मेटल फ्रेम पहले जैसा ही है. इस बार कंपनी OnePlus मे डुअल कैमरा देने की तैयारी में है. हालांकि सेल्फी के लिए डुअल नहीं बल्कि एक ही कैमरा होगा जो 16 मेगापिक्सल का हो सकता है.

आप यह सोच रहे होंगे की चीन ने OnePlus 4 क्यों लॉन्च नहीं किया तो हम आपको बता दे चीन में 4 को unlucky माना जाता है. इसलिए कंपनी ने OnePlus 5 ला रही है, इससे पहले भी इस स्मार्टफोन को A5000 मॉडल नंबर के साथ चीनी रेडियो रेग्यूलेटरी अथॉरिटी की वेबसाइट पर इसे देखा गया था. इसमें Snapdragon 835 प्रोसेसर के साथ 6GB रैम दिया जाएगा. इसके अलावा 128GB की इंटरनल मेमोरी के साथ माइक्रो एसडी कार्ड का सपोर्ट भी दिया जा सकता है. स्क्रीन 5.5 इंच की होगी, लेकिन रिजोलुशन क्या होगा इसके बारे मे कोई जानकरी नहीं मिली है.

Google Pixel के नये स्मार्टफोन की जानकारी लीक

नये Google Pixel स्मार्टफोन में हो सकता है एक टेबलेट !

नये Google Pixel स्मार्टफोन्स में इतनी प्रोटेक्शन !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -