Lenovo का यह दमदार स्मार्टफोन 26 अगस्त से होगा उपलब्ध
Lenovo का यह दमदार स्मार्टफोन 26 अगस्त से होगा उपलब्ध
Share:

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी के नए लेनोवो k8 नोट को इसकी पहली फ़्लैश सेल में नहीं खरीद पाए तो टेंशन लेने की जरूर नहीं है. क्योकि कंपनी अपने इस नए स्मार्टफोन एक बार फिर उपलब्ध करवाया जा रहा है. इच्छुक ग्राहक इस स्मार्टफोन को लेनोवो k8 नोट को 26 अगस्त के दिन दोपहर 12 बजे से इसकी बिक्री शुरू हो जाएगी. आपको बता दे लेनोवो k8 नोट का यह स्मार्टफोन हाल ही में लांच हुआ था. कंपनी के द्वारा इस स्मार्टफोन को दो वेरिएंट में पेश किया है. इसमें पहले वेरिएंट की बात करे तो उसमे 3 जीबी रैम दिया गया है.

जिसके लिए ग्राहक को 12,999 रुपये देने होंगे. उसे अलावा दूसरे वेरिएंट में 4 जीबी रैम दिया है. जिसके के लिए ग्राहक को 13,999 रूपये देने होंगे. लेनोवो के8 नोट स्मार्टफोन में खासियत के चलते एक 4000 एमएएच बैटरी बैकअप और 4 GB रैम दी गयी है. अगर आप यह स्मार्टफोन लेना चाहते है. तो आप अमेज़न इंडिया के नोटिफिकेशन को ऑन कर सकते है. 

नीचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे. 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

Xiaomi Redmi Note 5A आज होगा लांच, कीमत और फीचर जानिए !

जानिए किस स्मार्टफोन से मिल रहा है Coolpad Cool Play 6

Yamaha फेज़र 250 भारत में होगी आज लांच, जानिए खूबियां

Smart Cooking गैजेट की मदद से बनाए सब कुछ जो आपका दिल कहे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -