Jio को मिलेगी टक्कर Airtel लाएगा 4G smartphone 2500 रूपये के बंडल ऑफर के साथ
Jio को मिलेगी टक्कर Airtel लाएगा 4G smartphone 2500 रूपये के बंडल ऑफर के साथ
Share:

जियो के 4G फीचर फ़ोन लाने की आधिकारिक घोषणा के बात दूसरी टेलीकम्युनिकेशन कम्पनियाँ भी हरकत में आ गयी है. इसी के चलते भारतीय एयरटेल कंपनी 4G स्मार्टफोन को लार्ज अमाउंट वाले डाटा और कॉलिंग मिनट को 2500 रूपये के लगभग लाने की तैयारी कर रही है. कंपनी की माने तो अभी भारतीय एयरटेल घरेलू 4G स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी टेल्को जैसी कंपनियों से बात कर रही है. इसके साथ बड़ी डिस्प्ले वाले 4G स्मार्टफोन को लाने की कोशिश कर रही है.

भारतीय उपभोक्ता 4G कनेक्टिवटी वाले स्मार्टफोन को डाटा और कॉलिंग के पैक के साथ पेश कर सके. आपको बता दे जियो के भी 4G फीचर फ़ोन के आने से पहले लोग यह मान रहे थे. एप्प इंस्टालेशन और 4G इंटरनेट उपयोग का अनुमान लगाया जा रहा था. लेकिन फीचर के खुलासे के बाद लोगो में जियो का इतना असर नहीं देखा गया. सूत्रों की माने ग्राहकों को 4G फीचर फ़ोन कुछ खास आकर्षित नहीं कर पा रहे है. क्योकि इन हैंडसेट में मौजूदा कम एमबी रैम के चलते किसी एप्प के इंस्टालेशन में दिक्कत का सामना करना पड़ता है.

मीडिया सूत्रों की माने तो एयरटेल के बंडल ऑफर में अनलिमिटेड कॉल और डाटा की बात सामने नहीं आयी है, लेकिन यह साफ है कि 4G फ़ोन में एप्प इनस्टॉल करने आजादी और व्हाट्सप्प को उपयोग में ले पाएंगे. जबकि जियो के फीचर में एप्प इंस्टालेशन और व्हाट्सप्प की कोई सुविधा नहीं है. उम्मीद यह बताई जा रही है कि एयरटेल का यह ऑफर सितम्बर के अंत में या अक्टूबर (दिवाली के पहले) के शुरुआत में ग्राहकों के लिए लांच किया जाये. 

नीचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

Lenovo का यह दमदार स्मार्टफोन 26 अगस्त से होगा उपलब्ध

सावधान! आपकी निजी जानकरी इन Gadget से भी हो सकती है लीक

बहरे लोगो की भाषा को बताएगा, यह Robotic ARM

Xiaomi Redmi Note 5A आज होगा लांच, कीमत और फीचर जानिए !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -