ड्यूल कैमरा ऑप्शन के साथ आएगा आईफोन 7 प्लस
ड्यूल कैमरा ऑप्शन के साथ आएगा आईफोन 7 प्लस
Share:

हाल ही में स्मार्टफोन बाजार से आईफोन 7 प्लस में आने वाले डुअल रियर कैमरा की अफवाहों पर लगाम लगा है. बताया जा रहा है कि इस बारे में विश्लेषक मिंग शी कुओ ने यह कहा है कि जल्द ही पेश किए जाने वाले सभी प्रीमियम स्मार्टफोन में डुअल कैमरा होने वाला है. साथ ही यह भी बताया गया है कि इस नए फीचर की शुरुआत आईफोन 7 से की जा रही है.

गौरतलब है कि कुछ समय पहले आई एक खबर में आईफ़ोन 7 प्लस में ड्यूल कैमरा होने की बातें की गई थी. जानकारी में कहा जा रहा है कि 5.5 इंच स्क्रीन वाले आईफोन 7 प्लस के सभी वेरिएंट में डुअल रियर कैमरा होगा. और इसके साथ ही ये 3GB के साथ आने वाले है. बताया जा रहा है कि आईफोन 7 प्लस की बिक्री आईफोन 7 से ज्यादा होने वाली है. अनुमान है कि 2016 के अंत तक डुअल रियर कैमरे वाले 20 से 30 मिलियन यनिट बेचे जा सकते है.

जबकि साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि 4.7 इंच वाले आईफोन 7 और 5.5 इंच स्क्रीन वाले आईफोन 7 प्लस में स्मार्ट कनेक्टर और कैमरा स्केमेटिक्स दिए जाना है. जानकारी में कुछ समय पहले एक लीक में आईफोन 7 के डमी यूनिट की तस्वीर भी देखने को मिली थी. जिससे इस बात का अनुमान लगाया जा रहा है कि ऐप्पल इस बार अपने फोन रियर हिस्से से एंटेना बैंड को हटाया जा रहा है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -