भारत के सामने 192 रनो का लक्ष्य
भारत के सामने 192 रनो का लक्ष्य
Share:

आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी 2017 में आज भारत का मुकाबला साऊथ अफ्रीका से ओवल में हो रहा है. आज दोनों ही टीमों के लिए करो या मरो की स्थिति है. आज का मैच दोनों टीमों को जीतना बेहद जरूरी है वरना वह चैंपियंस ट्रॉफी की दौड़ से बहार हो जाएगी. मैच की शुरुआत भारत ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी लेकर की. साऊथ अफ्रीका की टीम 44.3 ओवर में आल आउट हो गयी. साऊथ अफ्रीका ने 191 रन बनाये. अब भारत को जीतने के लिए 192 रन बनाने हैं.

दक्षिण अफ्रीका की शुरआत काफी अच्छी रही. साऊथ अफ्रीका का पहला विकेट 76 रन पर हासिम अमला के रूप में गिरा. अमला ने 35 रन बनाये. इसके बाद डी कॉक ने टीम को बखूबी संभाला, लेकिन उन्होंने 116 रनो पर अपना विकेट गवां दिया. डी कॉक ने 53 रन बनाये. दोनों सलामी बल्लेबाजों के जाते ही जैसे साऊथ अफ्रीका के विकेटों की झड़ी ही लग गयी.

देखते ही देखते साऊथ अफ्रीका ने अपने सारे विकेट 191 रनो पर गवां दिए. भारत की तरफ से जसप्रीत बुमराह और भुवनेश्वर कुमार ने 2-2 विकेट झटके. इसके अलावा रविचंद्रन आश्विन, हार्दिक पंड्या, और रविंद्र जडेजा को 1-1 विकेट मिला. अब भारत को जीतने के लिए 192 रन बनाने हैं. अब देखना दिलचस्प होगा की भारत आज यह मैच जीत कर सेमीफइनल में अपनी जगह बना पाती है या बाहर का रास्ता देखती है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -